इस दिन OTT पर रिलीज़ होगी टोविनो थॉमस की नई फिल्म
इस दिन OTT पर रिलीज़ होगी टोविनो थॉमस की नई फिल्म
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर टोविनो थॉमस को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मों के कारण टोविनो थॉमस ने अपने कई फैंस में दिलों में अपना एक अलग ही स्थान बना लिया है, वहीं एक बार फिर टोविनो थॉमस अपनी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में आ चुके है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज टोविनो थॉमस इस मूवी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए , वह एक ब्लॉकबस्टर मूवी होने वाली है, इतना ही नहीं टोविनो थॉमस की इस फिल्म का नाम Minnal Murali है, कहा जा रहा है कि टोविनो थॉमस की ये फिल्म बहुत ही रोमांचित होने वाली है, इस फिल्म को देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफें करने से नहीं थकेंगे, साथ ही हम आपको यह भी बता दें कि टोविनो थॉमस की फिल्म Minnal Murali को इसी वर्ष यानि की दिसंबर माह में रिलीज़ किया जाने वाला है. 

अब बात करते है टोविनो थॉमस कि इस फिल्म के कास्टिंग क्रू और उनके किरदार की. जी हां इस फिल्म में आप टोविनो थॉमस को मुख्य एक्टर की भूमिका में देखने वाले है. साथ ही साथ टोविनो थॉमस की फिल्म Minnal Murali में गुरु सोमसुंदरम, हरिश्री अशोकन और अजू वर्गीज भी निर्णायक भूमिकाओं में नज़र  आने वाले है. खबरे है कि इस मूवी के 24 दिसंबर 2021 को OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ किया जाने वाला है. 

असम में फिर हिंसक झड़प, दो प्रदर्शनकारियों की मौत

संविधान की रक्षा करने वाले लोकतंत्र को 'नष्ट' कर रहे हैं पीएम मोदी: माकपा सचिव

विधानसभा चुनाव से पहले गोवा पहुंचे तृणमूल के डेरेक ओ ब्रायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -