kung fu master movie reviews : कुंग फू फिल्म जिसमें बहुत अधिक एक्शन फिल्म है
kung fu master movie reviews : कुंग फू फिल्म जिसमें बहुत अधिक एक्शन फिल्म है
Share:

 मलयालम की जाने माने के एक कुख्यात ड्रग और मार्शल आर्ट गिरोह द्वारा लक्षित, भाई-बहन ऋषि और रितु एक त्रासदी का सामना करते हैं। अपराधियों को वापस पाने के लिए वे विंगचेन में अपनी खुद की विशेषज्ञता का उपयोग करते हैं। निर्देशक एब्रीड शाइन की फिल्में थीम आधारित हैं और वह आमतौर पर उन्हें अच्छे प्रभाव के लिए उपयोग करती हैं, पुलिस के काम या क्रिकेट के दीवाने युवाओं के बारे में सरल, आनंददायक कहानियां बताती हैं। वह कुंग फू मास्टर के साथ महत्वाकांक्षा और पैमाने को बढ़ाता है, परन्तु दर्शकों के साथ उसी तरह से जुड़ने में विफल रहता है जैसे कि उसकी पहले की फिल्में। 

 बस इतना है कि कुंग फू मास्टर शीर्षक वाली फिल्म के लिए बहुत कम एक्शन है।126 मिनट की फिल्म का पहला भाग भाई-बहनों ऋषि और ऋतू राम की मधुर पारिवारिक गतिशीलता को स्थापित करने के लिए लिया गया है, जिसे नवोदित कलाकार जीजी स्कारिया और नीता पिल्लई ने निभाया है। इन दृश्यों को दूसरी छमाही पैक किए गए अधिक एक्शन में आवश्यकता से अधिक बार दोहराया जाता है।पहली छमाही, निराशाजनक रूप से, लगभग कार्रवाई से रहित है। चीजें दिलचस्प होने लगती हैं, जब एक ड्रग मार्शल मार्शल चैंपियन द्वारा लक्षित होने के बाद, सानुप डी द्वारा निभाई गई, भाई-बहन बदला मोड में आते हैं। परन्तु यह लगभग बहुत कम देर का मामला है, जब यह हिंसा की बात आती है, जिनमें से बहुत ज्यादा है, सिवाय इन भाई-बहनों के।

एक्शन कोरियोग्राफी एब्रेड शाइन की अध्यक्षता में है और रोमांचक है, फिलहाल नवीनता कारक पर कम है। फिलहाल , नीता पिल्लई को एथलेटिक देखना और बुरे लोगों को लेना बहुत दिलचस्प है; वह ऐसा करने में बहुत विश्वसनीय लगती है। जिजी स्केरिया अपने तेज पंचों के साथ भी अच्छा है, जो कि एक्शन दृश्यों का मुख्य आकर्षण है। सनूप अतिरंजित रूप से मासिक धर्म है।मूल रूप से, कमजोर चरित्र चित्रण के साथ कहानी काफी पतली है। भाई-बहनों के बीच कोई वास्तविक रसायन शास्त्र नहीं है, और यह स्पष्ट नहीं है कि ऋषि अपनी परिस्थितियों के तहत अपनी बहन का बदला लेने की कोशिश क्यों करेंगे। जैसे संवाद, 'हम आपको नरक भेज रहे हैं' और 'स्वर्ग की धुनों में आपका स्वागत है' अपेक्षित पंच नहीं।

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -