मलयालम के बीटबॉक्सिंग हुनर को सबको आना चाहिए
मलयालम के बीटबॉक्सिंग हुनर को सबको आना चाहिए
Share:

एक मलयालम सिंगर जिसने गाया है यह संगीत, इसके बाद हम आपको बताते है की एक बात यह है कि अरद्रा के शेयरों में यह है कि केरल में दर्शक अभी भी बीटबॉक्सिंग को केवल मिमिक्री के एक और बदलाव के रूप में देखते हैं। “यूएई में उन जैसे विदेशों में दर्शकों को शैली के बारे में अधिक शिक्षित किया गया है, लेकिन यहां लोग इसके बारे में ज्यादा जागरूक नहीं हैं। इसलिए, मेरा उद्देश्य अधिक अंतर्राष्ट्रीय बीटबॉक्सिंग लड़ाइयों और घटनाओं में प्रदर्शन करना है और इस तरह इस संगीत कला के लिए हमारे दर्शकों को उजागर करना है। मैं यह भी चाहता हूं कि अधिक महिलाएं बीटबॉक्सिंग करें। ”

म्यूजिक इंडस्ट्री में बीटबॉक्सिंग की संभावनाओं के बारे में बात करते हुए, अर्द्रा कहती हैं, “हम सभी इंस्ट्रूमेंट्स का इस्तेमाल करने के बजाए गायकों के लिए बीटबॉक्सिंग और प्ले का इस्तेमाल करके म्यूजिक का ट्रैक रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसके अलावा, इसे फिल्मी गीतों की रिकॉर्डिंग में भी प्रयोग किया जा सकता है। ”अभी हाल ही में जय हो का बैकग्राउंड म्यूजिक रिकॉर्ड करने वाले आर्द्रा कहते हैं, “मेरा सबसे बड़ा सपना एआर रहमान सर से मिलना है। और अगर मैं भाग्यशाली हूं, तो मैं उनके सामने अपना एक गाना भी करना चाहूंगा। 

युवा, जो तिरुवनंतपुरम में नालन्चिरा सेंट जॉन के एचएसएस में कक्षा 12 का छात्र है, अब अपने अद्वितीय कौशल के लिए संगीत उद्योग में जाना जाता है और देश में एकमात्र महिला बीटबॉक्सर के रूप में जाना जाता है। युवा खेलों में उसकी जीत ने जस्सी गिफ्ट और विधु प्रताप जैसे संगीतकारों के साथ सहयोग करने के पर्याप्त अवसर भी प्रस्तुत किए, और थोड़े समय के भीतर उसने अपने बीटबॉक्सिंग वीडियो के लिए संगीत ऐप और सोशल मीडिया में एक अच्छे प्रशंसक का पीछा किया।

पुलिस को मिली सलमान खान के घर बम फटने की खबर, चार घंटे तक...

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट को दुनिया का मनोरंजन करते हुए 65 साल हुए पूरे, 2019 इनके लिए रहा खास

कंपकपाती ठंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट हो रह है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -