राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित हुई अभिनेत्री बीफ खाने को लेकर निशाने पर आई
राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित हुई अभिनेत्री बीफ खाने को लेकर निशाने पर आई
Share:

एक बार फिर से बीफ का मामला मलयालम अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी ने गर्मा दिया है. आपको बता दे कि पूर्व में भी बीफ मामले में हमे काफी हो हल्ला सुनने को मिल चूका है. अब इस मामले को फिर से अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी ने हवा दे दी है. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों सम्मानित हो चुकी अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी बीफ खाने को लेकर गोरक्षकों के निशाने पर आ गई हैं. केरल के एक टीवी चैनल पर प्रसारित कार्यक्रम के दौरान सुरभि को बीफ खाते देखा गया, जिसके बाद संघ और गौरक्षक विचारधारा के संगठनों ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हल्ला बोल दिया.

इन कार्यकर्ताओं ने फेसबुक व अन्य सोशल साइट्स पर अभिनेत्री के लिए गाली गलौज शुरू कर दी. यह अभिनेत्री गौरक्षों के निशाने पर उस समय आ गई, जब उनको तमिलनाडु के एक मीडिया चैनल पर प्रसारित एक विशेष ओणम कार्यक्रम के बाद ओनम साध्या (दावत) में बीफ खाते हुए देखा गया. इसके बाद से ही गौरक्षक उनको लेकर आक्रामक हो गए और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उनके खिलाफ अपमानजनक मैसेज किए जाने लगे.

इस मामले में मलयालम अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी ने भी इस मसले पर कहा है कि, 'जब मुझे भूख लगती है तो मैं कुछ भी खा सकती हूं फिर चाहे वह बीफ हो या फिर पोर्क'. इस तरह से अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी ने यह बयान देकर इस मामले को फिर से हवा दे दी है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -