'अनुपमा' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, काव्या को उसकी औकात दिखाएगी मालविका
'अनुपमा' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, काव्या को उसकी औकात दिखाएगी मालविका
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली स्टारर लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना कुछ ऐसा ट्विस्ट सामने आता जा रहा है कि चाहकर भी अनुज एवं अनुपमा यानी #MaAn एक दूसरे के नहीं हो पा रहे। पिछले दिनों में कहानी में कुछ ऐसे मोड़ आए हैं कि अनुपमा अपने दिल की बात को दिल में दबाए है वहीं अनुज भी उसके बोलने की प्रतीक्षा में बेकरार है। मगर आज यह स्पष्ट होने वाला है कि अनुपमा एवं अनुज को साथ देखने के लिए हमें अभी लम्बी प्रतीक्षा करना होगी। 

वही आज मतलब बुधवार को आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि काव्या एक बार फिर मालविका पर बरसेगी कि वह उसके हस्बैंड के गले क्यों लगती है। ऐसे में मालविका अपने मोबाइल में उसे वह तस्वीर दिखाएगी जिसे देखते ही काव्या अपने अतीत को देख शर्म से पसीने-पसीने हो जाएगी। मालविका उसकी एवं वनराज की फोटो दिखाकर बोलेगी कि इस वक़्त भी वनराज एवं अनुपमा पति-पत्नी थे। वही दूसरी तरफ हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा रास्ते में चलते हुए एक-दूसरे को अपनी लाइफ के बारे में बताएंगे। इसी बीच चलते हुए अनुज, अनुपमा का हाथ थाम लेगा। वह पूछेगा कि अब वह इस हाथ को पकड़कर चल तो सकता है ना? तो अनुपमा भी सिर हिलाकर हां कह देगी। 

वही यहां शाह हाउस में मालविका की वास्तविकता सामने आने के पश्चात् माहौल ही दूसरा दिखाई देगा। बा अपने झूले पर मालिवका को झुलाती दिखाई देगी। तभी पीछे खड़ी काव्या अपने मन में सोचेगी कि कपाड़िया एंपायर की मालकिन बनने की बात सुनकर बा का व्यवहार बदल गया है। कहीं ऐसा ना हो कि बा भी वनराज तथा काव्या के रिश्ते पर मोहर लगा दें। ऐसे में वह मालविका को घर से निकालने के लिए अपना ब्रह्मास्त्र चलाने की बात कहेगी। वहीं अनुज, अनुपमा की साड़ी ठीक करेगा। इस के चलते वह कहेगा कि यदि वह मालविका की भाभी होती तो वह प्रतिदिन ये काम करता। ये बात सुनकर अनुपमा शर्मा जाएगी। मगर गोपी काका इस बात का पूरा लाभ उठाएंगे वह अनुज को चिढ़ाएंगे कि उसने दिल की बात कह दी तथा वहीं वह अनुपमा से भी बोलेंगे वह अनुज से प्यार का इजहार करे। वह अनुपमा से अनुज का साथ देने का वादा भी लेंगे। मगर अनुपमा बोलेगी कि जब तक मालविका और अनुज के बीच सब ठीक नहीं होता वह कुछ नहीं बोलेगी। इसके साथ ही हम देखेंगे कि वनराज एक प्रेजेंटेशन तैयार करेगा। मगर मालविका ये काम अनुज को दे देगी। ये बात सुनकर वनराज स्वयं को अपमानित महसूस करेगा। अनुपमा, वनराज के दिल एवं दिमाग को अच्छे से जानती है इसलिए वह इस बात को भांप जाएगी।  

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -