जल्द इस एक्टर के साथ अपनी नई फिल्म में नज़र आएंगी मालविका मोहनन
जल्द इस एक्टर के साथ अपनी नई फिल्म में नज़र आएंगी मालविका मोहनन
Share:

टॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस मालविका मोहनन  इस समय काफी सुर्ख़ियों में चल रही है वह हर वक़्त कोई न कोई बात के चलते अपने फैंस के दिलों में राज करती रहती है वहीं  सुंदर अभिनेत्री मालविका मोहनन , जो हाल ही में अफ्रीका में छुट्टिया बिता रही थी जंहा उन्होंने सफारी कि सेर की, वहीं काम पर वापस आ गईं हैं. यह ज्ञात है कि पेट्टा अभिनेत्री लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित विजय की आगामी फिल्म 'मास्टर' में मुख्य भूमिका अदा कर रही है . 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मालविका, जो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स और पार्कौर में प्रशिक्षण ले रही हैं, मार्शल आर्ट के रूप में जाना जाता है, जो तेजी और चपलता की मांग करने के लिए जाने जाते हैं, अब लगभग दो महीने के लिए 'मास्टर' के सेट में शामिल हो गए हैं. सेट से निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए, मालविका ने इसे कैप्शन दिया, "यह 'आपके पिताजी को काम के दिन लाने के लिए है."

आपकी जानकारी के  लिए हम आपको बता दें कि मालविका अगले कुछ दिनों तक फिल्म की शूटिंग करेंगी, और उसके बाद फरवरी में फिर से टीम में शामिल होंगी. 'मास्टर' में एक कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें विजय, विजय सेतुपति, एंड्रिया जेरेमिया, मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास, श्रीमान, श्रीनाथ, संजीव गौरी किशन, ब्रिगेडा और वीजे राम्या शामिल हैं. फिल्म की शूटिंग वर्तमान में देश भर के विभिन्न स्थानों पर चल रही है और फिल्म समर 2020 में स्क्रीन पर हिट होने वाली है.

जल्द ही अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे प्रभास, इंस्टा पर शेयर की फोटोज

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -