राम चरण के साथ उनकी अलगी फिल्म में नज़र आएंगी मालविका मोहनन

राम चरण के साथ उनकी अलगी फिल्म में नज़र आएंगी मालविका मोहनन

टॉलीवूड निर्देशक शंकर तेलुगु अभिनेता राम चरण को एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए निर्देशित करेंगे, जो एक अखिल भारतीय फिल्म होगी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह प्रोजेक्ट कब शुरू होगा, लेकिन पिछले कुछ महीनों से फिल्म में फीमेल लीड को लेकर चर्चा चल रही है। नवीनतम चर्चा यह है कि मालविका मोहनन के महिला प्रधानों में से एक की भूमिका निभाने की संभावना है। 

हमने पहले बताया था कि दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री सूज़ी बे भी मुख्य भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही थीं। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू और शिरीष करेंगे। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी।

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार है जब शंकर किसी तेलुगू नायक का निर्देशन करेंगे। अखिल भारतीय दर्शकों के लिए फिल्म की शूटिंग और रिलीज कई भाषाओं में की जाएगी। यह फिल्म मालविका मोहनन के तेलुगु डेब्यू को भी चिह्नित करेगी। अभिनेत्री मालविका मोहनन जब से रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'पेट्टा' से तमिल में अपनी शुरुआत की हैं, तब से वह एक रोल में नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने 'मास्टर' में थलपति विजय के साथ जोड़ी बनाई और जल्द ही धनुष के साथ निर्देशक कार्तिक नरेन के साथ नजर आएंगी, जिसे अस्थायी रूप से 'डी 43' कहा जाता है।

रात में दोस्तों के साथ पी शराब, सुबह सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाकर युवती ने की ख़ुदकुशी

दर्दनाक हादसा: तेज रफ़्तार डम्फर ने 4 लोगों को कुचला, मौके पर हुई मौत

अमेरिका ने भारत बायोटेक को दिया बड़ा झटका, Covaxin को नहीं दी मंजूरी