चट्टान टूटने के कारण बंद हुई सेना की चीन सीमा पर आवाजाही
चट्टान टूटने के कारण बंद हुई सेना की चीन सीमा पर आवाजाही
Share:

देहरादून : जोशीमठ - मलारी हाईवे सोमवार को हल्की बारिश के दौरान सलधार के पास चट्टान टूटने से भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर आने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है। यह हाईवे तिब्बत क्षेत्र को जोड़ता है। सीमा क्षेत्र में आईटीबीपी और सेना के जवानों की आवाजाही भी हाईवे अवरुद्ध होने से ठप पड़ गई है। बीआरओ के अधिकारियों ने मंगलवार को देर शाम तक हाईवे के सुचारु होने की बात कही है।  

सोमवार अपराह्न करीब डेढ़ बजे मलारी हाईवे पर सलधार के पास अचानक चट्टान टूटने से भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर हाईवे पर आ गए। इस दौरान क्षेत्र में हल्की बारिश भी हो रही थी। इसी कारण आईटीबीपी के वाहनों की आवाजाही भी रुक गई हैं गनीमत यह रही कि जिस समय बोल्डर सड़क पर आये यहां वाहनों की आवाजाही बंद थी, जिससे की बड़ा हादसा होने से टल गया। हाईवे के अवरुद्ध होने से सेना और आईटीबीपी के वाहनों की आवाजाही भी पूरी तरह से रुक गई है।

बीआरओ के मेजर द्वारा बताया गया कि हाईवे अवरुद्ध होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर जेसीबी और मजदूरों द्वारा हाईवे खोलने का काम प्रारम्भ कर दिया गया है। चट्टान से भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर हाईवे पर आ गए हैं। हाईवे को मंगलवार को देर शाम तक ही सुचारु किया जा सकता है। 

उत्तराखंड में बर्फ़बारी से मौसम हुआ सुहावना, पर्यटकों में वृद्धि की सम्भावना

आने वाले दिनों में इस प्रदेश में होगी बूंदाबांदी और बढ़े जाएगी ठंड

उत्तराखंड PSC में ढेरों पदों पर नौकरियां, इस तरह आप भी कर सकते हैं आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -