बचपन में डूबने से बच गई थी मलंग एक्ट्रेस, फिर हुआ वैसा ही हादसा
बचपन में डूबने से बच गई थी मलंग एक्ट्रेस, फिर हुआ वैसा ही हादसा
Share:

बॉलीवुड का स्टंट्स और चोट का पुराना नाता है। जितने खतरनाक एक्शन सीन होते हैं कलाकारों को चोट लगने का खतरा उतना ही बढ़ जाता है। इसके अलावा निर्देशक अपनी तरफ से तो पूरी सावधानी बरतते हैं फिर भी कलाकार अक्सर चोटिल हो जाते हैं।  एक्शन से भरपूर फिल्म 'मलंग' की स्टारकॉस्ट आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के साथ शूटिंग के दौरान ऐसा ही हुआ है। एक मिडिया रिपोर्टर से बात करने पर  दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर ने बताया कि फिल्म में किए स्टंट्स काफी चुनौतीपूर्ण थे। इस दौरान दोनों को थोड़ी चोटें भी आई हैं।

दिशा पाटनी ने बताया,  'फिल्म में एक शॉट है जहां हम पहाड़ से कूद रहे हैं। मुझे ऊंचाई से पानी में डूबने में डर लगता है। क्योंकि बचपन में मैं पानी में डूबते-डूबते बची थी। शूटिंग के दौरान तो पहली बार मैंने सही किया जिसके बाद हमने ऊंचाई बढ़ाई। तो हम लोग जब ऊपर गए, तभी मेरा पैर फिसला और मैं उतनी ऊंचाई से नीचे पानी में गिर गई। इस तरह गिरने पर पानी भी पत्थर की तरह लगता है, उससे मेरे शरीर के एक तरफ के हिस्से में तकलीफ हुई। एक तरफ से मुझे थोड़ी देर के लिए सुनना भी बंद हो गया था।'

इसके अलावा आदित्य ने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया, 'मैंने फिल्म में बड़े-बड़े स्टंट्स तो कर लिए परन्तु एक लल्लू से स्टंट में मुझे चोट लग गई। असल में एक सीन में मुझे साधारण तरीके से एक कैमरे के मामूली सा सीन करना था परन्तु उस दौरान ना जाने क्या हुआ कि मेरे हाथ का अंगूठा चोटिल हो गया, जो अब भी दर्द करता है। इसके अलावा आगे इसकी जांच करानी होगी।'  बताया जा रहा है  पसंद आया था बल्कि साथ ही साथ फिल्म के गाने भी दर्शकों के दिलों को छू जा रहे हैं।

कैटरीना कैफ़ की शादी में जमकर नाचे अमिताभ और जया बच्चन, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

इनके लिए बॉलीवुड में वापसी करना चाहती है राखी सावंत, बोलीं - 'ऐसे मिस करते हैं जैसे मैं...'

ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -