Malang : दिशा पटानी ने छीनी सान्या मल्होत्रा की जगह, ये है वजह
Malang : दिशा पटानी ने छीनी सान्या मल्होत्रा की जगह, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मलंग' के बारे में हाल ही जानकारी आई थी कि फिल्म जल्दी ही शुरू की जाएगी. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी आ गया था जिसमें कई सारे सितारे एक साथ दिखाई दे रहे थे. इसी फिल्म में सान्या मल्होत्रा को भी साइन किया गया था लेकिन अब खबर आई है कि उन्हें दूसरी एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया है. इसी के बारे में आपको भी जानकारी देने जा रहे हैं. तो जानिए सान्या की जगह किस एक्ट्रेस ने ली है. 

जानकारी के अनुसार मोहित सूरी ने पहले इस फिल्म के लिए सान्या को साइन किया था, लेकिन पिछले दिनों एक वर्कशॉप के दौरान मोहित ने दिशा के एक्शन सीन देखें. इस दौरान उन्होंने अपनी अगली एक्शन फिल्म में दिशा को साइन करने का फैसला किया है. इस फिल्म में दिशा एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी, लेकिन अगर ऐसा होता है तो दिशा इस फिल्म की पहली पसंद नहीं है. ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है. इस फिल्म में भी कुछ एक्शन हो सकता है जिसके चलते मोहित सुरी ने दिशा को अप्रोच किया है. 

एक्ट्रेस दिशा पटानी और सान्या मल्होत्रा के फिल्मी करियर की बात करें तो दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि बना चुकी हैं. एक तरफ दिशा ने एम एस धोनी से अपने करियर से दर्शकों को दिला लूटा तो वहीं सान्या ने फिल्म दगंल से पहलवानी करके दर्शकों के दिलों पर राज किया. दोनों की अपनी अलग फैन फॉलोविंग है जिसके लिए वो जानी भी जाती हैं. दिशा पटानी इन दोनों ही एक्ट्रेस को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इन दोनों की बेहतरीन एक्टिंग ने दर्शकों को काफी इंप्रेस भी किया है. अब देखना होगा आगे किया होता है इस फिल्म में.  

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री

मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -