प्रपोज डे पर दिशा पाटनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'किसी ने मुझे आज तक...'
प्रपोज डे पर दिशा पाटनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'किसी ने मुझे आज तक...'
Share:

फरवरी के दूसरे हफ्ते को वैलेंटाइन डे वीक भी कहा जाता है. ये हफ्ता प्यार करने वाले प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए बेहद ही खास होता है. इसके अलावा कई फिल्मी सितारे भी वैलेंटाइन डे वीक के रंग में रंगे हुए दिखाई देते हैं. आठ फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है. ऐसे में प्रपोज डे के मौके पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी ने अपनी जिंदगी के बारे में बेहद खास खुलासा किया है, जिसको जानने के बाद उनके फैंस भी हैरान हो सकते हैं.
 
इन दिनों दिशा पाटनी अपनी नई फिल्म मंगल को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. फिल्म मंगल के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी ने कहा कि आज तक उन्हें किसी भी लड़के ने प्रपोज नहीं किया. मीडिया की खबर के मुताबिक मंगल के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी से पूछा गया कि उन्हें अब तक अपनी जिंदगी में कितने प्रपोजल मिले हैं और कितने दिल तोड़े हैं?  दिशा पाटनी ने इस सवाल का बड़े की मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'किसी ने मुझे आज तक प्रपोज ही नहीं किया. मैं स्कूल में टॉमबॉय थी. ' अपनी बात को विस्तार में बताते हुए दिशा पाटनी ने कहा,'मेरे पिता पुलिस में थे. किसी ने पूछा ही नहीं कभी. फिर कॉलेज में भी किसी ने नहीं पूछा. फिर इधर आ गई. मैं इधर किसी पार्टी में नहीं जाती हूं, इसलिए किसी से मिली नहीं. मेरी लाइफ काफी दुख भरी रही है. '

दिशा पाटनी पहली बार साल 2015 में 'लोफर' फिल्म में दिखाई दी थीं लेकिन चर्चा में 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म से आई. इस फिल्म में दिशा कुछ ही देर के लिए दिखी थीं लेकिन लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही थीं. इसके बाद दिशा कई फिल्मों में आईं और समय के साथ उनके लुक में बदलाव देखा गया. हालांकि इन सभी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 2' फिल्म सुपरहिट रही थी. यह फिल्म इस वजह से भी चर्चा में रही थी क्योंकि ऐसी भी कई खबरें सामने आती रहती हैं कि दिशा और टाइगर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह पहली फिल्म थी जिसमें दोनों बड़े पर्दे पर साथ नजर आए थे. बात करें दिशा पाटनी की फिल्म मलंग की तो ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में दिशा के लुक्स से लेकर स्टंट सीन की जमकर तारीफ हो रही है. इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.

जानिये क्या है सनी लियोनी का वैलेंटाइन डे प्लान, पूरी डिटेल है यहाँ

कार्तिक हुए इन शब्दों की वजह से ट्रोल, कहा-'मैं उन महिलाओं पर फिल्म...'

महाभारत को लेकर दीपिका ने तोड़ी अपनी चुप्पी, नॉर्मल फिल्मों से पांच गुना बड़ी है ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -