मलाला ने iPhone 11 Pro की डिजाइन के लिए मजे, फिर ​शुरू हुआ Memes का दौर
मलाला ने iPhone 11 Pro की डिजाइन के लिए मजे, फिर ​शुरू हुआ Memes का दौर
Share:

अमेरिका की जानी मानी कंपनी Apple के वार्षिक इवेंट का इंतजार आधे से ज्यादा लोगों को, तो इसलिए होता है की उसके ऊपर Memes बना सके. बता दे कि सोशल मीडिया पर Android Vs iOS की लड़ाई कोई नई नहीं है. चाहे Apple इवेंट हो या नहीं, यह लड़ाई तो साल भर चलती है. पर इसका मजा बढ़ा है Apple के इवेंट के बाद. Apple iPhones की कीमत पर तो ना जाने दुनिया भर में कितने जोक्स बने हैं. कभी कोई iPhone लेने के लिए किडनी बेचने की बात करता है, तो कभी ऐसी खबरें भी आती हैं की लड़की ने अपने 20 बॉयफ्रैंड्स से iPhone लेकर उन्हें बेचकर अपना घर बना लिया है.

Google सर्च से जुड़ा बड़ा मामला आया सामने, बैंक अकाउंट हुआ खाली

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में अपने राजनीती और क्रिकेट को लेकट, तो जूनून देखा हो होगा, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर नए iPhone 11 के कम चर्चे नहीं हैं. अब वो बात लगा है की ये चर्चे उसके फीचर्स को लेकर नहीं, बल्कि उसके डिजाइन पर हैं. ट्रिपल कैमरा के iPhone 11 सीरीज के नए डिजाइन के सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर काफी मजे लिए गए हैं. Memes के चले इस ट्रेंड के मोह से नोबल पुरुस्कृत Malala Yousufzai भी दूर नहीं रह पाई.

वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा रोजाना 1.6GB डेटा

कंपनी ने जब से लॉन्च किया है तब से iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max के ट्रिपल कैमरा पर पैन रखने से लेकर ना जाने कितने Memes ऑनलाइन आ चुके हैं. ऐसे में Malala ने भी अपना एक फोटो खींचा और इस जंग में कूद पड़ी. Malala ने अपनी एक पक्खर खींच कर, उसे ट्वीट किया है. उसमे लिखा है- क्या यह इत्तेफाक है की मैं यह ड्रेस iPhone 11 के लॉन्च पर पहनी है. Malala की इस ड्रेस का पैटर्न iPhone 11 Pro के पैटर्न से लगभग समान है.

 

 

BSNL का ये लेटेस्ट प्लान पड़ेगा सभी कंपनी पर भारी, मिलेगा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा

TikTok ने लिया बड़ा निर्णय, यूजर्स को होगा उनकी जिम्मेदारी का एहसास

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन सबसे तेज होगा चार्ज, इस दिन लॉन्च होने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -