अपने इस गाने की शूटिंग के दौरान खून से लथपथ हो गई थी मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने सालों की मेहनत से इंडस्ट्री में अपना ये मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में डांसिंग एवं फिटनेस को बढ़ावा दिया तथा इसकी महत्वत्ता यूथ तक पहुंचाई। वही अभिनेत्री के कामयाब करियर का आरम्भ हुआ था सुपरहिट गाना छैंया छैंया से। इस सांग की हर एक चीज परफेक्ट थी। आज भी ये सांग प्रशंसकों का पसंदीदा है। इसके पीछे का कारण यही है कि सबने अपना बेस्ट दिया। मलाइका ने इस सांग के प्रति जैसी डेडिकेशन दिखाई थी वो अद्भुत थी तथा उनके एफर्ट का जिक्र किए बगैर इस सांग की प्रशंसा अधूरी है।  

दरअसल, छैंया-छैंया की शूटिंग के चलते मलाइका को रस्सी से बांधा गया था जिससे वे सुरक्षित रहें। जब रस्सी खोली गई तो उनको खून निकल रहा था। उन्होंने डांस के चलते अपने शरीर को फ्री छोड़ दिया था तथा उनके बेहतरीन मूव्स ने तो इस सांग पर चार चांद लगा दिए थे। अभिनेत्री गाने की शूटिंग एवं अपने डांस में इतना मशगूल थीं कि उनका ध्यान इस बातपर गया भी नहीं कि उनके ब्लीडिंग हो रही है।

लेकिन उन्हें हल्का-हल्का इस बात का शक हो रहा था कि जिस प्रकार से वे इस डांस की शूटिंग कर रही हैं ये खतरनाक है। एक रियलिटी शो में मलाइका ने कहा था कि तेज हवा में उन्हें स्वयं को राइट और लेफ्ट लहराना था। उन्हें रस्सी से बांधा गया था जिससे वे ट्रेन के मोशन के साथ रहें तथा सुरक्षित रहें। जब डांस समाप्त हुआ तथा मलाइका ने रस्सी निकाली तो उनकी वेस्टलाइन में कट्स आ गए थे एवं खून निकल रहा था। उनको खून निकल रहा था ये देखकर सभी परेशान हो गए थे। 

अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर आए अक्षय कुमार

समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या पांडे को जमकर फटकार, बोले- ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस...

करवाचौथ पर अपने पति-पत्नी को जरूर डेडिकेट करें ये फ़िल्मी गाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -