EX- HUSBAND के घर के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका
EX- HUSBAND के घर के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका
Share:

 मलाइका आए दिए मीडिया के कैमरे में स्पॉट हो ही जाती हैं। एक्ट्रेस की स्पॉट वीडियोज खूब वायरल भी होने लग जाती है। इसी के चलते अब मलाइका का एक नया स्पॉट वीडियो भी सामने आ चुका है। जहां वो अपने एक्स पति अरबाज खान के घर के बाहर दिखाई दी। खबरों का खान है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक हो चुका है, लेकिन दोनों अभी भी एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। मलाइका अरोड़ा पिछले सोमवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुई। दरअसल, मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के घर गई हुई थी।

खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के घर के बाहर दिखाई दी। मलाइका अरोड़ा इस बीच मोबाइल फोन पर बात करते हुए दिखाई दी है। मलाइका अरोड़ा की कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा के अलग-अलग एंगल पोज सामने आ चुके है।

मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्राउन कलर की पैंट पहन रखी है,  वहीं मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक कलर का चश्मा लगाया हुआ था। मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान के घर के बाहर देख लोगों ने खूब कमैंट्स भी करते हुए दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि एक्स हसबैंड से एलिमनी लेने आई होंगी।

भारत में नहीं हूँ सुरक्षित ..दुबई से सेफ: सलमान के इस बयान पर कंगना ने किया पलटवार

सुप्रीम कोर्ट में नहीं चली कपिल सिब्बल की दलील, The Kerala Story पर रोक लगाने से अदालत का इंकार

न्यूयॉर्क पहुंचते ही आलिया ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -