बिना मेकअप के वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं मलाइका, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

बिना मेकअप के वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं मलाइका, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

इस समय कोरोना के चपेट में आने से सभी बचते दिखाई दे रहे हैं फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स. ऐसे में सभी ने खुद को लॉकडाउन किया हुआ है और अपने अपने घरों में कैद है. कई स्टार्स हैं जो इन दिनों अपने -अपने घरों पर कैद हैं. अब इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स अपने 'फिटनेस' पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह मलाइका अरोड़ा खान भी 'वर्कआउट' का 'वीडियो सोशल मीडिया' पर शेयर करती रहती हैं

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जो वर्कआउट का है लेकिन इस वीडियो के कारण मलाइका नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं. जी दरअसल नेटिजन्स ने मलाइका को मेकअप के लिए ट्रोल किया. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ने अपने फैंस' को घर पर सुरक्षित रहने की सलाह दी है और इसके आलावा लॉकडाउन के दौरान मलाइका फैंस को फिट रहने का मंत्र भी देती नजर आ रही हैं.

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद मलाइका के कुछ फैंस बड़े खुश हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. जी दरअसल कुछ लोगों को मालाइका का यह वीडियो पसंद नहीं आया और वह कमेंट्स में मलाइका को भला बुरा कह रहे हैं. इस समय ट्रोलर्स ने मलाइका को मेकअप के लिए ट्रोल कर दिया कोई उन्हें चुड़ैल कह रहा है तो कोई उन्हें भिखारी के नाम से बुला रहा है.

निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

पति और बेटी के साथ इस तरह समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया