बेसन के लड्डू के बाद मलाइका ने बनाया वॉलनट केक और बनाना आइसक्रीम
बेसन के लड्डू के बाद मलाइका ने बनाया वॉलनट केक और बनाना आइसक्रीम
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर सभी हैरान परेशान नजर आ रहे हैं. सभी को अपने घरों में कैद देखा जा रहा है फिर वो आम व्यक्ति हो या बॉलीवुड सेलेब्स. ऐसे में इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कुछ ना कुछ खाने के लिए बना रहीं हैं और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा क्वारंटीन के दौरान कुक बन गई हैं.

इन दिनों मलाइका रोज कुछ ना कुछ नया बनाती हैं और उसे सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर भी करती हैं. उनके फैंस उनकी कुकिंग को देख बड़ा खुश होते हैं. वैसे हाल ही में एक बार फिर से मलाइका ने ऐसा किया है. बेसन के लड्डू और पनिायारम के बाद मलाइका ने बनाया है वॉलनट केक और बनाना आइसक्रीम. जी दरअसल मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में वॉलनट केक और बनाना आइसक्रीम दिखाई दे रही है और इसे खुद मलाइका अरोड़ा ने बनाया है.

जी दरअसल क्वारंटीन के समय में मलाइका कुछ ना कुछ नया बनाने की कोशिश कर रही हैं और वो किसी ना किसी डिश के साथ एक्सपरिमेंट करते हुए हर दिन दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इस दौरान वो अपनी फिटनेस का ध्यान रखना बिल्कुल भी नहीं भूलतीं और जिम भी घर में ही कर लेती हैं. वैसे मलाइका जो भी डिश बनाती हैं उसकी रेसिपी भी अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं. इसी के साथ मलाइका कई योगा वीडियोज भी साझा करती रहती हैं जो उनके फैंस को आकर्षक लगते हैं.

कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

अचानक सड़कों पर नाचने लगीं रवीना टंडन, देखते ही शरमा गई बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -