मलाइका ने अर्जुन संग दिए कातिलाना पोज, फैंस भी हो गए मदहोश
मलाइका ने अर्जुन संग दिए कातिलाना पोज, फैंस भी हो गए मदहोश
Share:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है, जो हमेशा अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। दोनों को हमेशा किसी इवेंट या पार्टी में एक साथ स्पॉट किया जाता है। इसी दौरान बीती रात एक बार फिर कपल को एक साथ रेड कार्पेट पर पॉवर कपल गोल्स देते देखा गया जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी हैं।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि मलाइका और अर्जुन ने एक साथ इवेंट में स्टाइलिश एंट्री कर ली है। इस बीच मलाइका ब्लैक कलर के गाउन में बेहद ग्लैमरस लगीं। बेली कट बैकलेस गाउन में एक्ट्रेस का हॉट लुक देखने के लिए मिल गया है।

 बता दें कि  मिनिमल मेकअप और बालों की चोटी बनाए मला का हुस्न देखने काबिल है। वहीं अर्जुन कपूर इस दौरान पर्पल पैंटसूट में बहुत डैशिंग दिखे। रेड कार्पेट पर अर्जुन ने गर्लफ्रेंड की पतली कमरिया पर हाथ रख जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। दोनों अपनी केमिस्ट्री से लोगों का खूब ध्यान खींचते हुए दिखाई दी। खबरों का कहना है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नही दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार करते हुए दिखाई देते है।

फिल्म भोला का पहला गाना रिलीज करके अजय ने दिया फैंस को खास तोहफा

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता 'द एलीफेंट व्हिस्पर्स' के अभिनेता ने जीता सभी का दिल

भरी महफ़िल में दीपिका ने किया रणवीर को इग्नोर, तो लोगों ने कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -