हेटर्स को मलाइका ने दिया करारा जवाब, कहा-
हेटर्स को मलाइका ने दिया करारा जवाब, कहा- "किसी भी ब्रेकअप और डिवोर्स के...."
Share:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप आज सभी के सामने उजागर हो चुका है. कपल कई सारे इवेंट्स में साथ दिखाई देते है और फ्री टाइम में भी फुल एंजॉय मोड में नज़र आते हैं. कपल का अपना फैन फॉलोइंग बेस है और उनके विवाह को लेकर भी बातें सुनने के लिए मिल जाती है. कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी सामने आने लगा है कि कपल बहुत वक़्त से विवाह का मन बना रहे हैं. वे सिर्फ कोरोना के कारण से रुके थे और वर्ष 2022 में वे विवाह कर सकते हैं. मलाइका को कई दफा इसलिए ट्रोल भी किया जा चुका है क्योंकि बॉयफ्रेंड से वे 12 साल बड़ी हैं. अब ट्रोल्स पर मलाइका ने रिएक्ट किया है.

महिलाओं के रिलेशनशिप की परिभाषा अलग: मलाइका अरोड़ा ने मीडिया को दिए साक्षत्कार में बोला था कि 'किसी भी ब्रेकअप और डिवोर्स के उपरांत ये बहुत अवश्य है कि महिला अपना जीवन आगे बढ़ाए और ऐसे उदास-तन्हा ना रहे. दरअसल हुआ यूं है कि रिलेशनशिप्स के केस में लड़कियों को लेकर काफी मिसोगॉनिस्ट अप्रोच बनाया जा चुका है. यहां पर बड़ी उम्र की महिलाओं के कम उम्र के पुरुष के साथ रिलेशनशिप को अपवित्र कहा जाता है.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका ट्रोल्स पर अधिक ध्यान नहीं देती हैं और इसपर रिएक्ट भी कम कर रही हैं. लेकिन वे अपनी रिलेशनशिप्स और डिवोर्स पर खुलकर वार्ता करती है. वे अपने 50s में एंटर करने वाली हैं और वे 48 वर्ष की हो गई हैं. वहीं अर्जुन कपूर के बारें में बात की जाए तो वे अभी 36 वर्ष के हैं. उम्र चाह जितनी भी हो मगर कपल की बॉन्डिंग को फैंस पसंद करते हैं.

ओरिजिनल Jersey स्टार नानी ने की शाहिद की तारीफ, कहा- ''क्या शानदार परफॉर्मेंस है..."

'तुमने सही किया', अक्षय कुमार के माफ़ी मांगने के बाद बोले मिलिंद सोमन

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -