कैटरीना-करीना के बाद बिना मेकअप दिखीं मलाइका, लेकिन फिर भी लगी बेहद सेक्सी
कैटरीना-करीना के बाद बिना मेकअप दिखीं मलाइका, लेकिन फिर भी लगी बेहद सेक्सी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती है और वे इनकी मदद से सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से वे अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) से अपने रिश्तों को लेकर भी यूजर्स के निशाने पर आईं हुई है और अब इस बीच मलाइका अरोड़ा द्वारा सोशल मीडिया पर बिना मेकअप सेल्फी भी पोस्ट की गई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर को मलाइका द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'संडे' कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में मलाइका बिना मेकअप की नजर आ रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका ने बिना मेकअप तस्वीर पोस्ट की हो और इससे कुछ दिन पहले करीना भी बिना मेकअप के सेल्फी पोस्ट कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ भी इस तरह के लुक में दिखीं थी. 

बताया जा रहा है कि मलाइका, करीना और कैटरीना के अलावा हाल ही में मलयालम एक्टर्स प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) भी एयरपोर्ट पर बिना मेकअप स्पॉट हुईं थी. जहां प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है. उनके इस लुक में उन्हें पहचानना भी फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है. ख़ास बात यह भी है कि वे इस दौरान बिना बॉडीगार्ड के नजर आई है. 

 

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

200 करोड़ी शादी में किया जमकर डांस, अब बिना मेकअप के नजर आईं कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -