'कोई विश मांगों माई लव', बर्थडे पर केक खिलाते हुए अर्जुन से बोलीं मलाइका
'कोई विश मांगों माई लव', बर्थडे पर केक खिलाते हुए अर्जुन से बोलीं मलाइका
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। अब आज अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा अपने डार्लिंग पार्टनर पर खूब प्यार लुटा रही हैं। जी हाँ और उन्होंने अपने प्रेमी अर्जुन के लिए एक पोस्ट लिखी है। जी दरअसल अर्जुन कपूर का आज बर्थडे है और एक्टर के बर्थडे को मलाइका अपने प्यार से स्पेशल बना रही हैं। आप देख सकते हैं मलाइका ने अर्जुन को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है। जी दरअसल मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की हैप्पी पिक्चर फैंस संग साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आप देख सकते हैं इस फोटो में अर्जुन काफी खुश और मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं अर्जुन के चेहरे पर दिख रही मुस्कान उनकी खुशी को साफ जाहिर कर रही है। इसी के साथ मलाइका ने अपने स्वीटहार्ट अर्जुन कपूर का एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें मलाइका अपने हाथों से अर्जुन को कोई स्पेशल डिश (केक) खिलाती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं मलाइका ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- 'कोई विश मांगों माई लव। मैं आशा करती हूं कि आपकी सारी विशेज और सपने पूरे हों। हैप्पी बर्थडे अर्जुन कपूर।'

वैसे अर्जुन और मलाइका के रोमांटिक अंदाज और प्यार पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। कई फैंस है जो कपल को ढेर सारा प्यार देने के साथ अर्जुन को हैप्पी बर्थडे भी विश कर रहे हैं।

VIDEO: हैदराबाद में भीड़ से घिरे विद्युत जामवाल, एक्टर ने कही दिल छू लेने वाली बात

'हम दोनों में से बड़ा भाई कौन है', सलमान को लेकर ये क्या बोल गए शाहरुख़

रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मीरा ने दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -