2 लाख का लहंगा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने दिए ग्लैमरस पोज
2 लाख का लहंगा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने दिए ग्लैमरस पोज
Share:

मलाइका अरोड़ा को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपने फैशन से सभी का दिल जीत लेती हैं। उनके कमाल के फैशन सेंस को लोग जमकर प्यार देते हैं। वह अपने लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जंप शूट, मिनी ड्रेस, कफ्तान या लहंगा पहन ले एक्ट्रेस हर ड्रेस में कमाल ही दिखाई देती हैं। वैसे अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने मशहूर डिजाइनर अर्पिता मेहता के कलेक्शन को पहनकर पोज दिया था। जी दरअसल उन्होंने अपने आउटफिट को मोनोटोन रफलड़ दुपट्टे के साथ कैरी किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maneka Harisinghani (@manekaharisinghani)

आप देख सकते हैं इस आउटफिट के साथ उन्होंने मांग टीका और चंकी रिंग को पहना है। इसके अलावा उन्होंने अपने ग्लैम लुक के लिए आंखों को बोल्ड स्मोकी लुक दिया है जो आकर्षक दिख रहीं हैं। इसी के साथ उन्होंने मस्कारा, बल्शड चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और हाईलाइटर लगाया है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वैसे मलाइका की स्टाइलिस्ट मोनिका हरिसिंघानी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर उनकी कुछ आकर्षक फोटोज शेयर की हैं।

इन फोटोज में मलाइका बड़ी ही आकर्षक और खूबसूरत दिख रही हैं। वैसे अगर वेडिंग सीजन के लिए आपको नया लुक चाहिए तो आप इस लुक को अपना सकते हैं। वैसे आपके लिए यह लहंगा परफेक्ट हो सकता है। आपको हम यह भी बता दें कि इस लहंगे को डिजाइन गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया है। वैसे अगर इस लहंगे की कीमत के बारे में बात करें तो वह 2,25,000 रुपये है।

उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने से मची तबाही, CM योगी बोले- 'सहायता उपलब्ध कराई जाए

'पालघर में जवान को जिंदा जलाने पर भड़के BJP नेता, कहा- 'ना साधु सुरक्षित, ना सिपाही'

माधुरी दीक्षित के ‘धक-धक’ गाने पर थिरकी अंकिता लोखंडे, इंटरनेट पर बढ़ाया पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -