तपती धुप में विटामिन थेरेपी लेती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
तपती धुप में विटामिन थेरेपी लेती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. आप सभी जानते ही होंगे मलाइका को उनकी बेहतरीन फिटनेस के लिए जाना जाता है. ऐसे में वह अपने आपको फिट रखने के लिए टाइट शेड्यूल फॉलो करती हैं. जी दरअसल वर्क आउट, बेहतरीन डाइट और उन्होंने अपने शेड्यूल में विटामिन थेरेपी को भी शामिल कर रखा है. जी हाँ, सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह विटामिन डी थेरेपी लेती नजर आ रही हैं. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

वहीँ इस वीडियो में वह अपना सुबह का रुटीन बताती नजर आ रही हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी रोजाना सुबह की परंपरा. सूरज की रोशनी के नीचे खड़ा होना और विटामिन डी लेना, जो कि बहुत जरूरी है.' इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ''विटामिन थेरेपी, घर रहें और सुरक्षित रहें.'' वैसे इस समय सोशल मीडिया के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. फैन्स इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उन्हें बेहतरीन कह रहा है तो कोई उन्हें अप्सरा कहता नजर आ रहा है.

वैसे इससे पहले मलाइका ने अपना एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह समंदर किनारे बीच पर जमकर डांस करती नजर आईं. उस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''सूरज की रोशनी में घूम रही हूं. अपने पैर बस इसीलिए बढ़ा रही हूं कि जहां से चली हूं वहीं वापस आ जाऊं. आशा और खुशी का सूरज हम सब पर चमकेगा.''

कोरोना से किरण कुमार ने जीत ली जंग, फैंस से कही यह बात

चिदंबरम ने RBI पर साधा निशाना, कहा- 'नागरिकों को एक और झटका दिया...'

भूख-प्यास से बेहाल महिला की स्टेशन पर हुई मौत, डायरेक्टर बोला- 'पीएम केयर फंड के साथ क्या हो रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -