एक्ट्रेस ने शेयर की बैकलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- 'आंटी उम्र हो गई सत्संग जाया करो'
एक्ट्रेस ने शेयर की बैकलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- 'आंटी उम्र हो गई सत्संग जाया करो'
Share:

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट और फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब तक भले ही इन दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है लेकिन दोनों आए दिन डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद उनके अफेयर की ख़बरों को जोर मिल जाता हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई हॉट फोटो शेयर करती ही रहती हैं.

खुद को फिट रखने के लिए मलाइका रोजाना जिम में कसरत करती हैं. मलाइका इस उम्र में भी अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ जाता हैं. हाल ही में मलाइका को उनकी एक तस्वीर के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका का बैकलेस ड्रेस में किलर लुक नजर आ रहा हैं.

दरअसल मलाइका ने ये लुक लैक्मे फैशन वीक के लिए केरी किया था जहां उन्होंने मनोज अग्रवाल की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी लेकिन फैंस ने उनके लुक के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया. एक एक यूजर ने मलाइका का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ''मछली जल की रानी है जीवन उसका पानी है...'' एक और अन्य यूजर ने लिखा- ''मैडम आप दिन-ब-दिन और बूढ़ी होती जा रही हो...इस तरह के कपड़े मत पहना करो.'' कुछ लोगों ने तो मलाइका को अर्जुन का टाइम पास भी बता दिया.

सवा लाख रूपए का ये छोटा सा बैग लेकर जिम जाती है मलाइका अरोरा

अमृता की बर्थडे पार्टी में नज़र आई मलाइका, लेकिन कहाँ हैं अर्जुन कपूर!

B'Day : कई फिल्में करने के बाद भी फ्लॉप रही ये एक्ट्रेस, मना रही 41वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -