मलाइका अरोरा ने दिखाई अंडरआर्म्स और हो गई....
मलाइका अरोरा ने दिखाई अंडरआर्म्स और हो गई....
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका भले इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सबसे ज्यादा चर्चा में छाई रहती हैं. उनके अफेयर की खबर पर वो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है. लेकिन अब अर्जुन ने जैसे अपने रिश्ते को मान ही लिया है. इसके अलावा मलाइका कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने जिम लुक से चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं. दरअसल इस तस्वीर में वह अपना आर्मपिट दिखाती नजर आ रही हैं. इसके बाद यूज़र्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है. 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो ब्लैक ऐंड वाइट है. इस तस्वीर में मलाइका मोनोकिनी पहनी नजर आ रही हैं और अपने बालों को बांधते हुए पोज़ दे रही हैं. तस्वीर में मलाइका काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के साथ किसी कैप्शन का इस्तेमाल नहीं किया है, बल्कि केवल #bts डालकर यह पोस्ट किया है. इसके अलावा तस्वीर में उनके कमर से ऊपर बना टैटू भी नजर आ रहा है. साथ ही यह तस्वीर पोस्ट करते ही लोग उनके अंडर आर्म्स को लेकर कॉमेंट करने लगे. 

इस पर किसी ने लिखा कि उन्हें वीट की जरूरत है तो किसी ने लिखा, वह वैक्स कराना भूल गईं. हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने उनके इस कॉन्फिडेंस की तारीफ भी की है. लेकिन इसमें वो ट्रोल ज्यादा हुई हैं. 

एक यूज़र ने लिखा है, 'यह वाकई सशक्तिकरण है. गो गर्ल, मैं हमेशा से समझना चाहता था कि लड़कियां अपने अंडरआर्म हेयर दिखाने को लेकर कॉन्फिडेंट क्यों नहीं होतीं.' 

वहीं इससे पहले साल 2016 में प्रियंका चोपड़ा मैग्ज़िम कवर पर छाईं. इस कवर पेज पर ठीक मलाइका की ही तरह प्रियंका अपने बालों को पकड़ी नजर आ रही थीं. लोग उनके आर्मपिट को फोटोशॉप करने को लेकर ट्रोल करने लगे, क्योंकि यह नैचरल नहीं बल्कि फेक दिख रहा था. इसके बाद प्रियंका ने आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपना आर्म पिट दिखाते हुए एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह हाथ ऊपर करके खड़ी नजर आ रही थीं. 

हाला्ंकि मलाइका ने यह तस्वीर अब क्यों शेयर की है, इसके बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं लिखा है. एक यूज़र ने हैशटैग #Equlity के साथ लिखा है, 'जब पुरुष दिखा सकते हैं तो लड़कियां क्यों नहीं?' 

अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा!

आपको मदहोश कर देगी मलाइका की नई तस्वीर, इस ड्रेस के साथ दिए सेक्सी पोज

जमीन पर लेट मलाइका ने दिए सेक्सी पोज, देखते ही शरमा जाएंगे अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -