मलाइका का यह अवतार देख भड़के यूजर्स, कहा- 'बूढी घोड़ी लाल लगाम...'
मलाइका का यह अवतार देख भड़के यूजर्स, कहा- 'बूढी घोड़ी लाल लगाम...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आजकल ट्रोलिंग का शिकार कुछ अधिक ही हो रहीं हैं और उसकी वजह उनका बुढ़ापा है जो आजकल उनके चेहरे पर दिखाई देने लगा है. वैसे आपको पता ही होगा वह इन दिनों रियलिटी शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' जज कर रही हैं और केवल इतना ही नहीं मलाइका अर्जुन कपूर संग रिलेशन को लेकर भी खबरों में हैं. इन सभी को छोड़ वह अपने फिगर के लिए सराही जाती हैं लेकिन अपने चेहरे के लिए ट्रोल हो जाती हैं.

वैसे हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में मलाइका का ग्लैमरस अंदाज देख फैन्स तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे है लेकिन कई ट्रोलर्स हैं जो उन्हें ट्रोल करते नजर आए हैं. जी हाँ, वैसे तो मलाइका की इन फोटो को लेकर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जिन्हे इनमे मलाइका का बुढ़ापा दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा ने अपनी फोटो में येलो कलर का कोट पहना है, इसके साथ ही उन्होंने नेवी ब्लू कलर की पेंट पहनी हुई है. इस आउटफिट में वह दमदार दिखाई दे रहीं हैं लेकिन एक यूजर ने लिखा है, 'बुढ़ापा आ गया लेकिन जवानी नहीं गई.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बूढी घोड़ी लाल लगाम.' वैसे आपको बता दें कि नए साल का जश्न मनाकर हाल ही में मलाइका और अर्जुन वापस मुंबई लौटे हैं और वापस आते ही मलाइका काम पर लग चुकीं हैं.

54 साल के होने पर भी अपनी सेहत का ऐसे ध्यान रखते है सलमान खान, जानिये क्या है फिटनेस का राज़

कैमरे के सामने इस मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, और फिर...

भांजी को प्यार से निहारते हुए नजर आये सलमान, आयत के साथ दबंग खान की पहली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -