मलाइका अरोड़ा के इस छोटे से बैग की कीमत, उड़ा देगी आपके होश
मलाइका अरोड़ा के इस छोटे से बैग की कीमत, उड़ा देगी आपके होश
Share:

मलाइका अरोड़ा अपने सेक्सी फिगर के कारण फेमस हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। मलाइका एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने कई आइटम सांग्स में काम किया है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जो एक इवेंट की है। जी दरअसल मलाइका बीते दिनों एक इवेंट में नजर आई थी और हर बार की तरह वहां भी मलाइका डिफरेंट अवातर में नजर आईं।

वहीं उस दौरान इवेंट के लिए मलाइका ने एक बेज मिडी ड्रेस चुनी, जो उनके रेगुलर स्टाइल से काफी अलग थी और इसी के साथ इस स्ट्रेपी ड्रेस में लेस डिटेलिंग की गई थी। वहीं इस दौरान सबका ध्यान उनके छोटे हैंड बैग पर गया जो बहुत बेहतरीन था।

जी दरअसल अपनी खूबसूरत ड्रेस के साथ उन्होंने Chole ब्रान्ड का एक ब्रैसलेट बैग लिया था और इस बैग की कीमत जानकर सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल हाल ही में मलाइका के बैग की कीमत सामने आई है जो चौकाने वाली है। जी दरअसल उनके बैग की कीमत 1, 23,000 रुपए है और अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो मलाइका काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे इवेंट्स और टीवी शोज में जज के रूप में नजर आती रहती हैं। इन दिनों वह एक डांस शो को जज कर रहीं हैं। जहाँ उनका लुक बेहतरीन दिखाई देता है। मलाइका अपने सेक्सी अवतार को दिखाकर सभी का दिल का चैन लूट लेती हैं। 

गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

रकुल प्रीत के भाई अमन इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखेंगे कदम, सामने आया पोस्टर

रंगोली चंदेल की फटकार सुन डरे अहमद खान, की कंगना की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -