मलाइका का हॉट अंदाज फिर लगा गया आग, सामने आई तस्वीरें
मलाइका का हॉट अंदाज फिर लगा गया आग, सामने आई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों डांस परफॉर्मेंस के लिए न्यू जर्सी में पहुंची हैं. बता दें कि अब हाल ही में शो के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं और इन फोटो को एक्ट्रेस द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है. वहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर काफी जंच रही है और साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी बहुत ही कमाल का नजर आ रहा है. 

ख़ास बात यह है कि फैन्स मलाइका की इस तस्वीर पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं और उनके स्टाइल और अंदाज की भी जमकर तारीफ हो रही है. बोस्टन में अपने स्टेज शो को लेकर मलाइका अरोड़ा काफी एक्साइटिड भी थीं और उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए तस्वीरें शेयर की है. सोशल मीडिया पर इन्हें खूब सराहा जा रहा है. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में मलाइका का एक वीडियो भी इंटरनेट पर छाया हुआ था और इस वीडियो में उनके को-डांसर्स उनके स्टेप्स फॉलो करते हुए नजर आए थे. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में चल रही हैं. लेकिन, दोनों के द्वारा अपने रिलेशनशिप को सावर्जनिक तौर पर स्वीकार कर लिया गया है. 

बिजली के तार की तरह उर्वशी से चिपके टोनी कक्कड़, नया गाना बिजली की तार रिलीज

वेकेशन के दौरान बेहद हॉट लग रहे हैं सुष्मिता-रोहमान, देखें तस्वीरें

जैकलीन ने बिकिनी में दिखाया सब कुछ, फिगर से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

Collection : जल्द ही 100 करोड़ करने वाली है सुशांत की छिछोरे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -