एक्स पति संग बीच सड़क पर झगड़ती दिखीं मलाइका!, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ( Arbaaz Khan) अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे। आप सभी को बता दें कि ये दोनों जब तक साथ थे लोग उनकी जोड़ी की मिसाल दिया करते थे, हालाँकि अब दोनों अलग हो चुके हैं। जी हाँ, यह कपल 19 साल पति-पत्नी का रिश्ता निभाने के बाद अलग हो गया। हालाँकि आज भी दोनों साथ दिख जाते हैं। अब एक बार फिर दोनों एक साथ एयरपोर्ट पर नजर आए और उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था।

आप देख सकते हैं दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी दे वायरल हो रहा है। जी दरअसल दोनों भले ही अपनी लाइफ में कितने भी बिजी क्यों न हों, लेकिन बेटे की बात आते ही दोनों साथ खड़े दिखाई देते हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय मलाइका और अरबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बेटे Arhaan Khan को छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मलाइका, अरबाज और उनके बेटे अरहान को एक फ्रेम में देखा जा सकता है।

वहीं विरल भयानी के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और Arbaaz Khan (अरबाज खान) एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैंइस दौरान सभी के मुंह पर मास्क लगा है। वीडियो में अरबाज और मलाइका एक-दूसरे से बात करते हुए भी देखे जा सकते हैं। वहीं वीडियो में अरहान अपने दोस्तों से मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं। हालाँकि इस वीडियो को देख लोगों को लग रहा है कि दोनों झगड़ रहे हैं और कई यूजर्स ने पूछ डाला है कि, 'दोनों झगड़ क्यों रहे हैं'। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मलाइका अर्जुन से ज्यादा अरबाज के साथ अच्छी लगती है'। वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'तलाक के बाद भी बच्चे अपने माता-पिता के लिए कीमती तोहफा होते हैं, जो दोनों के बीच कनेक्शन बनाए रखते हैं'। इस तरह कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

आखिरी दिनों में बहुत बुरी हो गई थी लता मंगेशकर की हालात, 2 वीडियो हो रहे वायरल

वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो, जानिए क्या है सच?

वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी सन्देश, जानिए क्या कहा?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -