एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुई मलाइका, देर रात सिर्फ शर्ट में आई नज़र
एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुई मलाइका, देर रात सिर्फ शर्ट में आई नज़र
Share:

बॉलीवुड कि जानी मानी हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय सुर्ख़ियों पर बनी हुई है, तो वही उनके चाहने वालों कि लाइन भी लंबी है, वही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में मलाइका अपने परिवार के साथ ऑटो की सवारी करती हुई दिखीं. मलाइका के साथ उनके माता-पिता भी थे. मलाइका अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के घर डिनर के लिए गई थीं. मलाइका की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसकी वजह उनकी ड्रेस है. मलाइका इसी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन तस्वीरों में मलाइका लॉग शर्ट पहनी हुई हैं. सफेद रंग की शर्ट के साथ मलाइका ने बूट्स और टोपी लगाई हुई है. साथ ही सिल्वर रंग का एक बैग कैरी किया है. मीडिया को देखते ही मलाइका ने पोज भी दिए. सोशल मीडिया पर मलाइका की माता-पिता के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी वाली तस्वीरें छाई हुई हैं. मलाइका की इस ड्रेस को देखकर ज्यादातर यूजर्स कह रहे हैं कि यह हमेशा पैंट पहनना ही क्यों भूल जाती हैं. 

सूत्रों कि माने तो एक यूजर ने लिखा- 'इसने क्या पहना है? पैंट पहनना भूल गई क्या?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये पैंट पहनना हमेशा क्यों भूल जाती है?' कुछ ट्रोलर्स ने मलाइका की उम्र को लेकर भी कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- 'इसकी उम्र इसके चेहरे से झलकती है.' इसके अलावा यूजर्स ने कई भद्दे कमेंट्स भी किये गए है.  ड्रेस के अलावा मलाइका अर्जुन कपूर से रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों अक्सर एक साथ कभी किसी पार्टी में तो कभी रेस्टोंरेट के बाहर दिखाई देती है. वही बीते दिनों अर्जुन कपूर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो शादी नहीं करना चाहते हैं और जब भी ऐसा होगा, सभी को आमंत्रित करने वाले है.  हालांकि नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका ने बताया था कि वह किस तरह शादी करना चाहती हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रीम वेंडिग के बारे में कहा था- 'मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी. मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए. एली साब गाउन पहनूंगी. ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी. मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी अच्छे लगते है.' 

मंदिरा बेदी के सेक्सी फिगर का खुला राज, यहाँ देखे कैसे करती है अपनी फिटनेस पर काम

साइना नेहवाल की बायोपिक में मानव कौल निभाएंगे कोच की भूमिका, यहाँ देखे फर्स्ट लुक

लॉरेन गॉटलिब ने बेहद सेक्सी फोटो किया शेयर, कई बार डांस फ्लोर पर लगा चुकी है आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -