मलाइका के शो में नजर आएगी ये मशहूर स्टार, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
मलाइका के शो में नजर आएगी ये मशहूर स्टार, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी फिटनेस और सुंदरता को लेकर ख़बरों का हिस्सा बनी रहती हैं। मगर इस बार मलाइका के ख़बरों में छाए रहने की वजह कुछ और है। जी हां।।।मलाइका अरोड़ा का नया शो 'मूविंग विद मलाइका' 5 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आरम्भ होने जा रहा है। मलाइका के नए शो को लेकर उनके प्रशंसकों में भी खूब उत्साह है। इस शो के लिए कई स्टार्स को बतौर गेस्ट आने के लिए अप्रोच किया गया है।

वही हाल ही में मलाइका ने एक बड़े ही विशेष अंदाज में नए शो मूविंग विद मलाइका की घोषणा की थी। मलाइका के शो में पहले मेहमान को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिल रही हैं। अब खबरें सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड की जानी-मानी निर्देशक एवं कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) शो में बतौर मेहमान सम्मिलित होने वाली हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो के निर्माताओं ने कई स्टार्स को अप्रोच किया है। जिसमें से पहला नाम फराह खान का है। मलाइका अरोड़ा और फराह खान जबरदस्त दोस्त भी हैं तो ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि मलाइका के शो में पहली खास मेहमान फराह खान होंगी। मलाइका के शो की घोषणा के बाद से यह बज है कि इस शो में अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी बतौर गेस्ट दिखाई देंगे। लोगों का ऐसा कहना है कि अरबाज खान ही नहीं बल्कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी मलाइका के शो में बतौर मेहमान आएंगे। ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक बात करें तो अरबाज और अर्जुन कपूर शो का हिस्सा तो बनेंगे मगर वह दोनों ही अलग-अलग एपिसोड्स में नजर आएँगे।

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

तलाक की ख़बरों के बीच चारु असोपा ने उठाया ये बड़ा कदम

इस एक्टर ने अर्चना गौतम को बताया दूसरी 'राखी सावंत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -