मलाइका के इस बोल्ड लुक पर अर्जुन भी हो जाएंगे फ़िदा, शेयर किया सिजलिंग फोटो
मलाइका के इस बोल्ड लुक पर अर्जुन भी हो जाएंगे फ़िदा, शेयर किया सिजलिंग फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे फिटेस्ट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. साथ ही मलाइका अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हुई नजर आती हैं. वह अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने योगा करते हुए वीडियो शेयर किया था, जबकि अब अपने एक नए फोटो से उन्होंने लाखों दिल जीत लिए हैं. 

बता दें कि हाल ही में मलाइका द्वारा इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो साझा की गई है. वहीं फोटो में मलाइका बोल्ड अंदाज में अपना टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि यह फोटो मलाइका के नए फोटोशूट का हिस्सा है. वहीं फोटोशूट के लिए मलाइका बेबी डोल ड्रेस पहने हुए देखीं जा सकती है. 

आप देख सकते हैं कि बालों में मलाइका ने हाई पोनीटेल बांधी है और वह काफी बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं. वहीं मलाइका की इस फोटो पर खूब लाइक्स और कमेंट्स भी आए जा रहे हैं. दूसरी और आपको यह भी बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं और पिछले दिनों इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की स्क्रीनिंग के दौरान मलाइका और अर्जुन एक दूसरे का हाथ थामे देखने को मिलें थे. 

श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब

अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी, दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन

'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो

जान्हवी की इस बात से चिढ़ते हैं ईशान खट्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -