हॉट अवतार में सभी को घायल करती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
हॉट अवतार में सभी को घायल करती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी एक नयी तस्वीर से लाखो दिलों को अपने नाम कर लिया है. वैसे भी मलाइका को उनकी फिटनेस और स्टाइल के लिए जाना जाता है और लोग उन्हें खूब प्यार भी देते हैं. मलाइका जहां जाती हैं वहीं वह अपने बेहतरीन स्टाइल और अपने सेक्सी अवतार से सभी का दिल अपने नाम कर लेती हैं. ऐसे में फिर वह अवॉर्ड नाइट की बात ही क्यों ना हो. आए दिन मलाइका महफिल लूटकर अपने नाम करने में लगी रहती हैं.

ऐसे में बीते सोमवार को मुंबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर ग्लैमरस एंड स्टाइल अवॉर्ड में भी मलाइका ने जलवा बिखेरा और इस अवॉर्ड फंक्शन में मलाइका ने व्हाइट कलर की मिरर ड्रेस पहनी थी जो दिल को लुभाने वाली रही थी. आप देख सकते हैं इस ड्रेस में मलाइका काफी ग्लैमरस लग रही थीं और इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को बांध रखा था और कानों में बस छोटे से ईयररिंग पहने हुए थे. वहीं हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Thank you @filmfare @jiteshpillaai and team for the honour at the #filmfareglamourandstyleawards #divaoftheyear and a big big thank you to all the amazing stylists, make up n hair experts that I have had the pleasure to work with

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी खुश दिख रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि मलाइक ने इस अवॉर्ड फंक्शन में 'दीवा ऑफ द ईयर' का खिताब जीता है और उनके अलावा आलिया भट्ट ने मोस्ट स्टाइलिश स्टार (फीमेल) और अनुष्का शर्मा ने मोस्ट ग्लैमरस स्टार (फीमेल) का खिताब अपने नाम किया है.

दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से ही चल रही पानीपत, 11 दिन में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -