बेटे को लेकर अर्जुन कपूर के साथ रह रहीं हैं मलाइका अरोड़ा!
बेटे को लेकर अर्जुन कपूर के साथ रह रहीं हैं मलाइका अरोड़ा!
Share:

इस समय देशभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस ने सभी को हैरान परेशान किया हुआ है. वहीं आम लोगों के जैसे ही बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं मलाइका अरोड़ा जो इन दिनों अपने बेटे के साथ घर पर रह रही हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर मलाइका ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने बेटे अरहान और डॉगी के साथ नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वहीं इससे पहले एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे वो अर्जुन कपूर के साथ क्वाराटाइन पीरियड एन्जॉय करती नजर आई थी. जी दरअसल अर्जुन कपूर ने बीते इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी और इसमे वो मलाइका के हाथों से बना केक खाते नजर आ रहे थे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इन दिनों अरहान भी अर्जुन-मलाइका और अर्जुन के साथ क्वाराटाइन पीरियड एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं अब इस बारे में और बातें आने लगीं हैं.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप के बारे में काफी लोगों को पता है और दोनों लॉकडाउन से पहले वेकेशन, पार्टीज और डेट पर जाते नजर आ चुके हैं. वैसे कुछ दिनों पहले अर्जुन ने मलाइका के साथ शादी पर बात करते हुए कहा था, 'मैं जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा. शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है, और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं. हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है. लेकिन, जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा. हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे.'

ट्विटर पर आकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने खोले कई राज

सरगुन और रवि के साथ बादशाह ला रहे हैं अपना नया गाना

इस एक्टर ने किया ऋषि कपूर पर अपमानजनक ट्वीट, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -