मलाइका अरोड़ा की सेल्फी ने खिंचा लोगों का ध्यान, दिल थामकर देंखे तस्वीर
मलाइका अरोड़ा की सेल्फी ने खिंचा लोगों का ध्यान, दिल थामकर देंखे तस्वीर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री वर्षों से वर्कआउट कर रही हैं तथा अक्सर अपने वर्कआउट की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इस बार मलाइका ने दो सेल्फी साझा करके अपने प्रशंसकों की नींद उड़ा दी है। इस सेल्फी में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है। जिसके साथ उन्होंने काली लेगिंग में नजर आने वाले अपनी एक पसीने से तर फोटो शेयर की। 

फोटो के साथ मलाइका ने 'वर्क इट' स्टिकर लगाया तथा उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया। वही इनमें से एक फोटो ऐसी भी है जिसमें वह अपने डॉग के साथ सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं। सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने अपने बेटे को टैग करते हुए लिखा 'वी मिसिंग यू'। वही हाल ही में मलाइका का बहन अमृता के साथ डांस वीडियो वायरल हुआ था। उन्हें हिट ट्रैक टच इट बाय KiDi पर नाचते हुए देखा गया, जो निरंतर इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है।

वही मलाइका अरोड़ा एवं अमृता अरोड़ा को कुछ ऐसा डांस करते हुए देखा गया था जिसमें दोनों की मस्ती ने दिल जीत लिया था। वीडियो में बहनें तब तक थिरकती हैं जब तक कि अमृता, मलाइका को एक चंचल हिप-पुश के साथ कैमरे से बाहर नहीं निकाल देतीं। बता दे कि मलाइका बहुत वक़्त से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। 2019 में अर्जुन के 34वें बर्थडे पर उन्होंने अपने रोमांस को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक कर दिया था। इसके अतिरिक्त हाल ही में अभिनेत्री ने एक लड़की की मां बनने की इच्छा के बारे में बात की थी। 

गणेश जी पर बनी बॉलीवुड की इन फिल्मों ने मचाई थी जबरदस्त धूम

'तैमूर-जहाँगीर' के नाम पर सवाल उठाने वाले को करीना का जवाब, बोली- मैं अपनी जिंदगी ट्रोल्स...

तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम पर लीक हुई कंगना रनौत की फिल्म 'Thalaivii'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -