मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया संस्कारी अवतार, इस लुक के फैंस हुए दीवाने
मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया संस्कारी अवतार, इस लुक के फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. इस उम्र में भी वह खूबसूरत लगती है. हाल ही में मलाइका ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई है, जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही है. उन्होंने इस बार ट्रेडिशनल वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी सेक्सी फिगर को हर लुक सूट कर रहा है. फैंस उनके इस संस्कारी और हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

फिलहाल इन दिनों मलाइका अपने संस्कारी अवतार को लेकर चर्चा में है. इस लेटेस्ट फोटो में बात करें मलाइका के लुक की तो, उन्होंने मल्टीकलर की प्रिंटेड साड़ी पहन रखी हुई है. साथ ही ब्लैक ब्लाउज के साथ इसे मैच किया है. ब्लैक और प्रिंटेड ड्रेस के साथ सिल्वर ज्वेलरी कैरी किया हुआ है. बालों को जूड़ा बनाकर उसमें सफेद गजरा लगाकर मलाइका पूरी संस्कारी दिख रही है. उनका ये लेटेस्ट संस्कारी अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मलाइका की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. मलाइका इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर है लेकिन लाइमलाइट से नहीं.  मालइका अपने हॉटनेस को लेकर खबरों में छाई रहती है. इसके अलावा मलाइका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खबरों में बनी रहती है. एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है. 

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के मेकर्स को लगा झटका, इन देशों में नहीं होगी रिलीज़

Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा

फिल्म 'लव आज कल' पर सारा अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -