जन्मदिन पर अर्जुन संग मलाइका ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- 'तुमसे प्यार...'
जन्मदिन पर अर्जुन संग मलाइका ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- 'तुमसे प्यार...'
Share:

बीते कल ही अर्जुन कपूर ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया और इस खास दिन पर फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया, जिसमे सबसे ज्यादा ख़ास मलाइका अरोरा का रहा. जी हाँ, बीते कल उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने रिलेशनशीप का खुलासा किया है. जी हाँ, मलाइका की इस पोस्ट से यह साबित हो गया है कि बॉलीवुड के इस फेम कपल ने अपना रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं.

जी दरअसल बीते कल मलाइका द्वारा शेयर की गई फोटो बेहद रोमांटिक है और यह तस्वीर इस बात की तरफ इशारा करती है कि दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ही अर्जुन उन्हें प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं,जिससे पुष्टि हो गई है कि वह रिलेशनशिप में हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों की यह पहली कपल फोटो है, जो काफी वायरल हो रहा है.

वहीं मलाइका ने फोटो को कैप्शन दिया कि, ''मेरे पागल....सबसे ज्यादा मजाकिया अर्जुन कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं. प्यार और खुशियां.....हमेशा.'' आप सभी को यह भी बता दें कि मलाइका और अर्जुन की इस बेहद प्यारी तस्वीर पर 1.7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और 2000 से भी ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं और उनके इस तस्वीर पर लोगों ने मलाइका को भाभी लिख दिया है.

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बाद हादसा, फ्रैक्चर के कारण...

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करते हैं नितिन मुकेश

छा गया Kimberley का बिकिनी अवतार, फैन को जमकर आ रहा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -