मलाइका की फोटो देखते ही करण हुए उनकी आँखों पर फ़िदा
मलाइका की फोटो देखते ही करण हुए उनकी आँखों पर फ़िदा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली मलाइका अरोड़ा आजकल लॉकडाउन में अपने घर में समय बिता रहीं हैं और नए-नए एक्सपेरिमेंट कर रहीं हैं. मलाइका अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान देती हैं और अपनी फिटनेस से वह सभी को हैरानी में भी डाल देती हैं. आप तो जानते ही होंगे सोशल मीडिया पर भी मलाइका बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इस समय कोरोना वायरस के कारण मलाइका अरोड़ा घर पर ही समय बिता रही हैं. वैसे केवल मलाइका ही नहीं, पूरा देश लॉकडाउन में है व घर में परिवार संग समय बिता रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने टाइम पास करने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की और आप देख सकते हैं इसमें उनका क्लोजअप लुक नजर आ रहा था. वहीं मलाइका ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा हैं कि, ''मैं अपने परिवार, दोस्तों व चेहरे को मिस कर रही हूं. आप सभी लोग घर पर रहें व सुरक्षित रहें.'' वैसे जैसे ही मलाइका ने अपनी यह सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की, लोगों के कमेंट्स की झड़ी लग गई और एक के बाद एक उनकी फोटोज पर कमेंट्स आ रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हुए फिल्मकार करण जौहर उन्होंने मलाइका की इस फोटो पर कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ा. जी दरअसल करण जौहर ने लिखा ‘उफ्फ..इन आंखों की मस्ती के.’

वैसे इसके आलावा एक्ट्रेस दीया मिर्जा व डीनो मोरिया ने भी कमेंट कर मलाइका की तारीफ की. आप सभी को बता दें कि करण जौहर एक ऐसे फिल्मकार हैं जो मलाइका अरोड़ा संग एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. आपने देखा होगा करण जौहर कोई पार्टी ऑर्गेनाइज करें व उसमें मलाइका न शामिल हों, ऐसा हो ही नहीं सकता है.

सेलेब्स को खरी-खोटी सुनाने के बाद आखिर क्यों फराह खान को मांगनी पड़ी माफ़ी?

उमराव जान फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आईं जाह्नवी कपूर

कनिका के घर लौटने से परेशान है इलाके के लोग, लगा रहे हैं इस बात की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -