मलाइका ने इतने हॉट अंदाज़ में सेलिब्रेट किया साल का आखिरी संडे
मलाइका ने इतने हॉट अंदाज़ में सेलिब्रेट किया साल का आखिरी संडे
Share:

बॉलीवुड की आइटम डांसर और अपने हॉट फिगर के कारण मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा इन दिनों अपने अफेयर के साथ-साथ हॉट अंदाज़ के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. मलाइका की हॉटनेस पर तो हर कोई फ़िदा हैं. आए दिन मलाइका सेक्सी फोटोशूट करवाकर उसकी फोटोज अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर करती हैं. आपको बता दें मलाइका बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

मलाइका हर थोड़े दिन में मलाइका अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है. इस बार फिर मलाइका ने छोटे कपड़ों में अपना कातिलाना फिगर दिखाया है. जी हाँ... इस बार तो मलाइका ने अपने फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. इस उम्र में भी मलाइका हॉट फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. फोटो में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड ने अपनी हॉट तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है और उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ है. मलाइका अपने हाथ में वाइन का ग्लास लेकर बैठी हैं. इस अंदाज़ में मलाइका साल 2018 का लास्ट संडे एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- The last Sunday of 2018....... let it count.... may it be happy ,peaceful,calm,special ..... just like mine आपको बता दें मलाइका पिछले काफी समय से अर्जुन कपुर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

परिवार के सामने भी बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आईं सुसंमिता

टीम इंड‍िया की जीत की ख़ुशी में अमिताभ ने लिखी इतनी शानदार कविता

Viswasam Trailer : एक्शन से भरपूर होने वाली है अजित कुमार की आने वाली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -