मलाइका का बड़ा खुलासा, इस गाने की शूटिंग में निकलने लगा था खून, फिर
मलाइका का बड़ा खुलासा, इस गाने की शूटिंग में निकलने लगा था खून, फिर
Share:

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं ही रहती हैं और इन दिनों वे अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि इससे पहले मलाइका द्वारा डांस रियलिटी शो डीआईडी की शूटिंग की गई है और इस दौरान उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिससे कि हर कोई अंजान था.
 
डांस रियलिटी शो डीआईडी की जज करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में मौजूद हैं. अदाकारा करीना वहां कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं और उन्होंने कई दिनों तक मुंबई टू लंदन ट्रेवल कर रियलिटी शो की शूटिंग की थी लेकिन अब इसमें मुश्किल हो रही है. बता दें कि इसी समस्या के चलते अब अगले हफ्ते शो में मलाइका अरोड़ा शो के दूसरे जज बोस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ देखने को मिलेंगी. मलाइका ने हाल ही में शूट भी किया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने छइयां-छइयां पर ठुमके भी लगाएंगी. डांस करने के साथ मलाइका शो में इस गाने की शूटिंग के एक्सपीरियंस को भी शेयर करती हुईं नजर आएगी. बता दें कि शो के दौरान की कुछ तस्वीरें भी मलाइका दवरा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं. एक्ट्रेस ने छैया छिया गाने की शूटिंग को लेकर कहा कि उस दौरान मेरी कमर पर रस्सी बांधी थी और उसका दूसरा कोना ट्रेन से बांधा था. वहीं जब मैंने रस्सी हटाई तो मेरी कमर रस्सी के माध्यम से बुरी तरह से कट गई थी और और खून भी निकलने लगा था. वहीं इसके बाद वहां मेरा बहुत ख्याल रखा गया था. 

16 साल बाद इतना बदल गई 'तेरे नाम' की एक्ट्रेस, अब दिखती हैं और भी खूबसूरत

तो शाहरुख़ खान के बेटे को हो गया प्यार, जानें कौन है वो लकी गर्ल

जानें क्यों दीपिका के विरोध में उतरे फैंस, उनकी बहन को किया ऐसा ट्वीट

इस तरह निक ने मनाया था प्रियंका का जन्मदिन, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -