मलाइका ने शेयर किया अपना हिट और रोमांटिक गाना, क्या है अर्जुन के लिए!
मलाइका ने शेयर किया अपना हिट और रोमांटिक गाना, क्या है अर्जुन के लिए!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आजकल एक्टर अर्जुन कपूर के साथ काफी देखि जा रही  हैं. जिससे ये साफ़ दिखाई दे रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बीते कई समय से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.मलाइका और अर्जुन कपूर को लेकर बॉलीवुड में गॉसिप का दौर अभी भी जारी है.लेकिन दोनों ने अभी-तक अपने रिश्ते पर खुलकर नहीं बोला है.लेकिन इसी के साथ आपको बता दें कि मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शादी का एक वीडियो सॉन्ग शेयर किया है.जिसमें वह खुद अभिनय करती दिख रही हैं. ये वीडियो 18 साल पुराना है जिसे देखकर आप भी खुश हो उठेंगे. 

मलाइका ने जो वीडियो एलबम शेयर किया है वह 90 के दशक का एक हिट सॉन्ग है.आपको बता दें 'गुड़ नाल इश्क मीठा'  वीडियो एलबम उस जमाने में बहुत हिट साबित हुई थी.आज भी इस गाने को काफी पसंद किया जाता है. इस एलबम में खुद मलाइका ने लीड किरदार निभाया है.एलबम शेयर कर मलाइका ने लिखा ' थ्रोबैक थर्सडे, मेरी पहली वीडियो, यह बहुत अच्छा गाना है।' बता दें कि ये सॉन्ग बैली सागू और मल्कित सिंह का है.आप भी देखें ये वीडियो. 

इसके अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बढ़ती नजदीकियां सलमान के परिवार को लगातार खटक रही हैं.देखा जा सकता है कि सलमान का परिवार मलाइका और अर्जुन की ये नज़दीकियां बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. लेकिन अब तो ये खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्दी ही शादी भी करने वाले हैं. अब देखा जाएगा कि ये दोनों शादी करते हैं या नहीं. 

मलाइका की तस्वीर खींचने पर अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स को लगाईं लताड़!

शुरू हुई अर्जुन-मलाइका की शादी की तैयारियां, इस दिन होगी शादी!

मलाइका-अर्जुन के अफेयर पर करण जौहर ने लगाईं मुहर, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -