मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना बोल्ड अवतार,देखें फोटो
मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना बोल्ड अवतार,देखें फोटो
Share:

बॉलीवुड की फिट और सेक्सी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में मलाइका काफी खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. व्हाइट वनपीस पहने मलाइका काफी सेक्सी लग रही हैं. मलाइका के इस लेटेस्ट लुक को देख कर फैन्स उनके दीवाने हो रहे हैं. इस उम्र में भी मलाइका काफी यंग लगती है खुद को फिट रखने के लिए मलाइका दिन रात मेहनत करती हैं. आए दिन आप मलाइका के हॉट वीडियो फोटो देखते रहते होगे. डाइट से लेकर योगा तक का मलाइका अपना काफी ख्याल रखती हैं.

बता दे की मलाइका भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर भी करती रहती हैं. फैन्स भी उनकी हर फोटो को खूब पसंद करते हैं. मलाइका अरोड़ा की उम्र 40 साल की है लेकिन उनके फिटनेस को देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है. मलाइका इन दिनों अपनी अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आए दिन स्पोट करते हैं  सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मलाइका का फिल्मी करियर की बात करे तो कुछ खास नहीं चल पाया. कुछ सुपरहिट गाने ही थे जो मलाइका ने हिट किए थे, कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. लेकिन उन फिल्मों को लेकर मलाइका ने कुछ खास नहीं किया है. फिल्मों से ज्यादा वह अपने आइटम सॉन्ग को लेकर नाम कमा चुकी हैं मुन्नी बदनाम हुई, छंइयां-छइयां जेसी सुपरहिट गानों से मलाइका फैन्स के दिलों पर राज कर चुकी हैं.

फिल्म मिस्टर लेले में इन दो अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे वरुण धवन

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -