आपको मदहोश कर देगी मलाइका की नई तस्वीर, इस ड्रेस के साथ दिए सेक्सी पोज
आपको मदहोश कर देगी मलाइका की नई तस्वीर, इस ड्रेस के साथ दिए सेक्सी पोज
Share:

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने परफेक्ट फिगर और फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं और अब इस बीच मलाइका अरोड़ा की बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिलीहै, जो कि अब काफी तेजी के साथ वायरल भी हो रही हैं और इसके साथ ही फोटो को उनके फैन्स द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस फोटो में मलाइका अरोड़ा ब्लैक एंड वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में हैं. 

ख़ास बात यह है कि फ़िलहाल तो सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड अंदाज उनके तमाम फैन्स को काफी रास आ रहा है और इस फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. वहीं यह सिलसिला लगातार बढ़ा भी रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. जबकि इसके साथ ही वो अक्सर अपने जिम में हार्डवर्क और योगा के कई वीडियो भी शेयर करती हुईं पाई जाती हैं, जो उनके तमाम फैन्स के लिए बेहद इंस्पिरेशन भरे नजर आते हैं. वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती है और मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग पर भी नजर आई थी, यहां भी वे काफी कूल लुक में दिखीं थी. 

 

कियारा को मिली एक और कॉमेडी फिल्म, ये है नाम

आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

रेड ड्रेस में कैटरीना ने लगाई आग, इंस्टा पर फैंस का हुआ बुरा हाल

सलमान खान ने शेयर किया एक और वीडियो, दिखा 'भारत' का जोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -