मलाइका ने दिखाया बैकलेस अवतार, शर्म से लाल हो जाएंगे अर्जुन
मलाइका ने दिखाया बैकलेस अवतार, शर्म से लाल हो जाएंगे अर्जुन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की फिल्म इंडिया मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया है और यहां पर वे बैकलेस वाइट टॉप के साथ डेनिम जींस में बेहद हॉट एंड सेक्सी अवतार में दिखीं. उन्हें देखते हुए फैंस के होश भी उड़ गए. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं और वे अक्सर एक-दूसरे के साथ पाए जाते हैं. 

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर्स मलाइका अरोड़ा को योगा के लिए जाते हुए देखा गया था और इस दौरान भी मलाइका अरोड़ा बेहद बोल्ड लुक में नजर भी आई. वहीं आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा को अक्सर उनके जिम वाले सेक्सी लुक में ही पाया जाता है. एवं इसके साथ ही वो अक्सर अपने जिम और वर्कआउट की फोटो या वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डालते भी रहती है. 

दूसरी ओर बात की जाए तो इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी मलाइका बेहद खूबसूरत अंदाज के साथ नजर आ रही थीं और इसके साथ ही उन्होंने अर्जुन कपूर की दोनों बहन खुशी कपूर और जाहन्वी कपूर के साथ भी पोज दिए थे. जिसकी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं. साथ ही इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. फिल्मों के साथ-साथ मलाइका ने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया और वे अपनी फिटनेस के लिए काफी फेमस ही. 

 

मोदी समर्थक ने अनुराग की बेटी को दी रेप की धमकी, निर्देशक ने लगाई पीएम से गुहार

विधानसभ चुनाव में औंधे मुंह गिरे नायडू, रामगोपाल ने दिया विवादित बयान

कांग्रेस को इस अभिनेता की नसीहत, दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह बदले अपना नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -