जमीन पर लेट मलाइका ने दिए सेक्सी पोज, देखते ही शरमा जाएंगे अर्जुन कपूर
जमीन पर लेट मलाइका ने दिए सेक्सी पोज, देखते ही शरमा जाएंगे अर्जुन कपूर
Share:

अपने सेक्सी फिगर और फिटनेस के दम पर बॉलीवुड में ख़ास पहचान रखने वाली एक्टर्स मलाइका अरोड़ा का बेहद ही बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस नए फोटो में मलाइका काफी सेक्सी भी  लग रही हैं. स्विमिंग कॉस्ट्यूम में मलाइका अरोड़ा काफी बोल्ड भी नजर आ रही हैं. साथ ही बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब मलाइका द्वारा सेक्सी फोटो शेयर किया गया हो. वहीं इससे पहले भी मलाइका द्वारा बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर किया गया था. जो कि फैंस को काफी पसंद आया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर भी काफी चर्चाओं में बने हुए हैं और इससे पहले हाल ही में खबरें आईं थी कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं. हालांकि दोनों की ओर से इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की गई है. वहीं मलाइका अरोड़ा अपनी हॉटनेस और सेक्सी लुक को लेकर भी काफी चर्चाओं में बनी हुई ही रहती हैं.

बता दें अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा को योगा के लिए जाते हुए देखा गया था वहीं इस दौरान भी मलाइका अरोड़ा बेहद बोल्ड लुक में दिखें थीं. जबकि मलाइका अरोड़ा को अक्सर उनके जिम वाले सेक्सी लुक में ही स्पॉट किया जाता है और इसके साथ ही वो अक्सर अपने जिम और वर्कआउट की फोटो या वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. 

आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

सलमान खान ने शेयर किया एक और वीडियो, दिखा 'भारत' का जोश

भारत लौटने के बाद फिर लंदन जायेंगे इरफ़ान खान

VIDEO : इस नन्हे बच्चे के आगे सपना चौधरी भी हुईं फेल, डांस से जीत लिए लाखों दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -