आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग बैश में इतने सेक्सी लुक में दिखी मलाइका अरोरा
आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग बैश में इतने सेक्सी लुक में दिखी मलाइका अरोरा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन ही अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में मलाइका रिलायंस चेयरपर्सन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-वेडिंग बैश में पहुंचीं थी. इस दौरान मलाइका के सेक्सी लुक पर हर किसी की निगाहे टिक गई थी. सोशल मीडिया पर मलाइका की कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसमे वह बोल्ड पोज़ देते हे नजर आ रही हैं.

आपको बता दें इस पार्टी में मलाइका के साथ अर्जुन कपूर भी गए थे. यह पार्टी स्विटरलैंड में हुई थी. इस दौरान मलाइका बेहद ही खूबसूरत लगीं. यक़ीनन मलाइका का इस सुपर सेक्सी लुक को देखकर तो अर्जुन की भी निगाहें उन्ही पर टिक गई होंगी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका ने पिंक कलर का ऑफशोल्डर गाउन कैरी किया था और इसके साथ एक्ट्रेस ने फर स्कार्फ टीमअप किया. साथ ही मलाइका ने ओपन हेयर और डायमंड ईयररिंग भी पहने हैं जो उनके लुक को बेहतर बना रहे थे.

हर कही मलाइका की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और अब तक इस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और फैंस के ढेरो कमैंट्स आ चुके हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '#Repost @manekaharisinghani with @get_repost @malaikaaroraofficial in @jeanlouissabaji x @dhruvkapoor x @farahkhanworld for #ambaniwedding ' आपको बता दें मलाइका और अर्जुन पिछले कुछ समय से लगातार डेट पर स्पॉट हो रहे हैं जिसके बाद से ही उनके अफेयर की चर्चाएं होना शुरू हो गई है.

KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

Kalank : वरुण के बाद आदित्य रॉय का पहला लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -