आइटम सॉन्ग के बारे में आइटम गर्ल मलाइका ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड में हर बार ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. मलाइका ने बॉलीवुड के आइटम नंबर छइयां-छइयां और मुन्नी बदनाम हुई पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरकर सभी को अपना दीवाना बना लिया था. उनके ये सॉन्ग्स आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हैं. इन आइटम नंबर ने एक्ट्रेस को आइटम गर्ल का टैग भी द‍े द‍िया है.

हाल ही में मलाइका ने पहली बार इस बारे में अपनी राय दी है. इस बारे में उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता है कि आइटम नंबर किसी भी तरह का टैग और लेबल लगाते हैं. मैंने बहुत सारे आइटम नंबर द‍िए हैं. लेकिन मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है. मैंने हमेशा वहीं काम किया, जो करना चाहती थी. मैंने हमेशा गानों को तभी चुना जब पूरी कहानी समझी, लेकिन कोई अगर आइटम नंबर करने से पहले ये सोचता है कि उसे लेकर धारणा बन जाएगी. ऐसे में सबसे अच्छा यही होगा कि वो प्रोजेक्ट छोड़ दे.'

मलाइका ने आगे ये भी कहा कि, 'पर्सनली अपनी बात करूं तो ज‍ो भी आइटम नंबर मैंने किए हैं मुझे बहुत पसंद हैं.' जानकारी के लिए बता दें मलाइका अरोड़ा ने साल 2018 में र‍िलीज हुई फिल्म पटाखा हेलो-हेलो सॉन्ग्स पर शानदार डांस किया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी एलबम के गाने गुड नॉल इश्क मिट्ठा से की थी. मलाइका ने अपने डांस के दम पर ही इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है.

गर्ल्स पार्टी में मलाइका के साथ नज़र आये अर्जुन कपूर

एक्ट्रेस ने शेयर की बैकलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- 'आंटी उम्र हो गई सत्संग जाया करो'

सवा लाख रूपए का ये छोटा सा बैग लेकर जिम जाती है मलाइका अरोरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -