इवेंट में खिसका मलाइका अरोड़ा का डीप नैक क्रॉप टॉप, वीडियो बनते देख किया यह काम...
इवेंट में खिसका मलाइका अरोड़ा का डीप नैक क्रॉप टॉप, वीडियो बनते देख किया यह काम...
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय और अपनी हॉटनेस के कारण चर्चाओं में रहने वाली मलाइका अरोरा ने एक बार फिर अपने लुक से सभी को मदहोश किया है. जी दरअसल फैशन डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने बीते बुधवार को मुंबई के काला घोड़ा में अपना एक स्टोर लॉन्च किया और इस लॉन्च में करण जौहर से लेकर गौरी खान, जैकलीन फर्नांडिस और अनन्या पांडे शामिल हुईं. इस दौरान मलाइका अरोड़ा भी इवेंट का हिस्सा बनीं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bOLLYWOOD  (@bollywood_baes) on

आपको बता दें कि मलाइका इस इवेंट पर स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं और उनका लुक बेहद खूबसूरत नजर आया लेकिन उनके साथ वार्डरॉब मालफंक्शन होने से बचा. जी दरअसल मलाइका इस इवेंट में बहुत खूबसूरत पैंट-सूट पहनकर पहुंची थीं लेकिन पैंट और कोट के साथ उन्होंने डीप नैक वाला क्रॉप टॉप पहना था और ये क्रॉप टॉप फोटो खिंचवाते समय थोड़ा बिगड़ गया.

वहीं उसके बाद मलाइका कैमरा के सामने से हट गईं और उन्होंने अपने कपड़ें ठीक किए. वैसे इस दौरान कैमरा वहीं रहा और उन्हें कैद कर लिया गया. इस समय मलाइका के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग इन वीडियो को देखने के बाद उनकी तारीफ़ करने के साथ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. वैसे मलाइका अरोड़ा को अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है और वह अर्जुन कपूर के साथ अफेयर के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं.

फिल्म 'दबंग 3' का गाना 'Yu Karke' का टीजर हुआ रिलीज, धमाकेदार हैं चुलबुल पांडे के डांस मूव्स

विशाल भरद्वाज के संग फिर से काम कर सकते है शाहीद कपूर!

जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -