'सुपर डांसर' में आया बड़ा बदलाव, शिल्पा शेट्टी की जगह बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा आएगी नजर
'सुपर डांसर' में आया बड़ा बदलाव, शिल्पा शेट्टी की जगह बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा आएगी नजर
Share:

कोरोना संक्रमण के कारण डांस रियलिटी शो सुपर डांसर-4 को बीते सप्ताह दमन में रि-लोकेट कर दिया गया है। साथ-साथ निजी कारणों से शो के जज अनुराग बासू तथा शिल्पा शेट्टी ने कुछ वक़्त के लिए शो से बाहर होने का निर्णय लिया। हालांकि, अब जब दमन में शो की शूटिंग हो रही है, तो फिर अनुराग बासु ने वापसी कर ली है। उनके साथ गीता भी हैं। वहीं, अभी शो में शिल्पा शेट्टी को वापसी करने में वक़्त लगेगा। इसके कारण शो के निर्माता उनके स्थान पर मलाइका अरोड़ा को बतौर जज सम्मिलित किया है।

निर्माताओं ने कहा, ''कुछ एपिसोड्स तक शिल्पा शेट्टी शो को जज नहीं कर सकेंगी, इसके कारण हमने उनके स्थान पर मलाइका अरोड़ा को सम्मिलित किया है। आने वाले एपिसोड में टेरेंस लुईस भी दिखाई देंगे।'' दमन में शूटिंग को लेकर पूछे गए प्रश्न पर बताया कि पूरी टीम यहां पर है और सभी की निरंतर चेकिंग की जा रही है। हम सभी प्रकार के आवश्यक एहतियातों का भी पालन कर रहे हैं। जब जजों को मुंबई से दमन आना होता है तो फिर शूटिंग आरम्भ करने से पहले उनकी टेस्टिंग करवाई जाती है। 

वही यह वक़्त बहुत कठिनाइयों भरा है और हम कम लोगों के साथ काम कर रहे हैं। सुपर डांसर एक डांस रियलिटी शो है, जिसमें देशभर के टैलेंटेंड बच्चे भाग लेते हैं। इस बारे में टैरेंस ने बताया, ''सेट पर वापस आना और शो को जज करना इंट्रेस्टिंग है। महामारी की स्थितियों में बच्चे बहुत बेहतरीन कर काम कर रहे हैं और पूरी टीम भी अच्छा काम कर रही।'' ध्यान हो कि कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र में 14 मई तक कई तरफ के प्रतिबंध लागू हैं। 

बंगाल में मौतों पर NDTV के पत्रकार का जश्न ! हिंसा की खबर पर लिखा- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

सुगंधा मिश्रा ने शादी के बाद बनाई पहली रसोई, महाराष्ट्रियन अवतार में आई नजर

बाइक से जा रहे दंपति को बेकाबू ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -