करियर की शुरुआत में मलाइका के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
करियर की शुरुआत में मलाइका के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मलाइका का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा है जो उनसे छोटे हैं लेकिन दोनों को कई बार रोमांस करते हुए देखा जा चुका है. ऐसे में इन दिनों मलाइका लॉकडाउन में हैं और घर में कुछ ना कुछ नया कर रहीं हैं. अपने टैलेंट के बलपर मलाइका अरोड़ा ने आज इंडस्ट्री में एक बेहतरीन मुकाम हांसिल किया है और इसी वजह से वह आज लोगों को जज भी करती हैं. वैसे यहां तक पहुंचना भी उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है.

जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया, उन्होंने बताया कि जब वह ऑडीशन के लिए जाती थीं और फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं तो उन्हें कई रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा. आप सभी को बता दें कि एक बार मलाइका अरोड़ा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा था, "मुझे याद है मैं कई ऑडिशन के लिए जाती थी और मेरी मां मेरे साथ रहती थीं. जब मैंने शुरुआत की तब मैंने कई अस्वीकृतियों का सामना किया, लेकिन इससे मुझे निराशा नहीं हुई. मैंने कभी हार नहीं मानी और कोशिश करती रही. मैं तब 17 साल की थी, जब मैंने अपनी मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से लेकर दूसरी चीज मेरे लिए प्रेरणा बनीं और आज मैं एक शो में जज के पद पर हूं."

उन्होंने आगे कहा, "ये आसान नहीं था. मैं जब 15-16 साल की थी, तब मुझे पता नहीं था कि मुझे करना क्या है और आज कल के बच्चे जो ऑडिशन में आते हैं वे कितने स्पष्ट हैं कि उन्हें करना क्या है." जी दरअसल मलाइका अरोड़ा अब भले ही इंडस्ट्री में ना दिखाई देती हों लेकिन वह टीवी शोज को जज करती हैं. वह आखिरी बार टेरेंस और गीता कपूर के साथ एक रियलिटी डांस शो में जज की भूमिका में नजर आईं थीं.  फिलहाल आज मलाइका ने ऋषि कपूर के निधन पर उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है RIP SIR.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, 15 लोग होंगे शामिल

पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगी रिद्धिमा, कपूर परिवार के साथ हैं आलिया भट्ट

तापसी को लगा ऋषि के निधन का गहरा सदमा, कहा- 'सर हमारी हैट-ट्रिक रह गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -