मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- 'सबसे घटिया लेवल है'
मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- 'सबसे घटिया लेवल है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी समय से सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल उनका नया शो आने वाला है। वहीं इसके अलावा वह अर्जुन कपूर संग अपने लव अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में बानी रहती हैं। हालाँकि कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगी थीं, हालाँकि इन खबरों के बाद अर्जुन कपूर का गुस्सा फूटा और उन्होंने फेक न्यूज फैलाने पर मीडिया हाउस की क्लास लगा दी। जी दरअसल अर्जुन और मलाइका बॉलीवुड की काफी चर्चित जोड़ी है। आपने देखा होगा यह दोनों बेस्ट कपल्स में गिने जाते हैं। हालाँकि इन सभी के बीच अर्जुन ने जब अपने और मलाइका के बारे में ऐसी फेक खबर पढ़ी, तो उनसे रहा नहीं गया और उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका करारा जवाब दिया।

कार्तिक आर्यन ने एक फीमेल फैन को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

अब उस दौरान का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। जी दरअसल अर्जुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उस जर्नलिस्ट का नाम भी मेंशन किया है, जिसने यह खबर अफवाह के तौर पर फैलाई थी। आप देख सकते हैं एक्टर ने जर्नलिस्ट को गुस्से में यह तक कहा कि हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत मत करो। आपको बता दें कि अर्जुन अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर काफी लॉयल हैं। वह अपनी लव लाइफ में किसी को भी इंटरफेयर नहीं करने देना चाहते। इस बात का सबूत इंस्टाग्राम पर खुद अर्जुन ने दिया है।

अर्जुन ने स्टोरी में उस अफवाह वाली खबर का करारा जवाब देते हुए लिखा 'ये सबसे घटिया लेवल है जिसपर आपलोग जा सकते हैं ये बेहद शर्मनाक और अनएथिकल है, जो आप ये घटिया खबरें छाप रहे हैं।।। ये पत्रकार रेगुलर ऐसी खबरें लिखती हैं क्योंकि ये सब फेक हैं इसलिए हम इन्हें इग्नोर करते हैं।' फिलहाल अर्जुन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कभी गाकर 100 रुपए कमाते थे उदित नारायण, रात में 5 स्टार होटल्स में गाते थे गाना

रजनीकांत के साथ था इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, घर में पंखे से लटकी मिली थी लाश

भोपाल की सैर पर निकलीं नव्या नवेली नंदा, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -